फैक्ट्री में चोरी कर रहे चोरों ने मालिक पर किया हमला, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद : फैक्ट्री में चोरी कर रहे चोरों ने मालिक पर किया हमला, दो गिरफ्तार

फैक्ट्री में चोरी कर रहे चोरों ने मालिक पर किया हमला, दो गिरफ्तार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

फैक्ट्री में चोरी कर रहे चोरों ने मालिक पर किया हमला, दो गिरफ्तार कविनगर थाना क्षेत्र के बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री के बाहर से लोहा चोरी कर रहे चार बदमाशों को गार्ड ने कर्मचारियों की मदद से पकड़ लिया। मौके पर पहुंचे फैक्ट्री मालिक ने जब चोरों को थाने ले जाने का प्रयास किया तो एक चोर ने उनपर हमला कर दिया और दो चोर मौके से फरार हो गए। 

कविनगर थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि पकड़े गए आरोपित बम्हैटा निवासी सलमान व अभिषेक हैं, जबकि इनका एक साथी कबाड़ का काम करने वाला मुरादनगर निवासी सलमान व उसका एक साथी फरार हो गए। कविनगर निवासी पीडि़त फैक्ट्री मालिक वीरेंद्र कुमार भाटिया ने बताया कि उनकी बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में महालक्ष्मी जिक कंपनी के नाम से मशीनरी पार्ट बनाने की फैक्ट्री है। उनकी फैक्ट्री के बाहर से दो दिन पूर्व ढाई क्विटल का पाइप चोरी हो गया था। चार चोर शुक्रवार तड़के करीब चार बजे ठेली लेकर आए और बाहर पड़ा लोहा चुराने लगे। खटपट की आवाज सुनकर फैक्ट्री में तैनात गार्ड राजेश त्रिवेदी ने फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारियों को बुलाया और चारों चोरों को दबोच लिया। 

सूचना पर मौके पर वीरेंद्र कुमार भाटिया भी पहुंचे और वह चोरों को थाने ले जाने लगे। इस दौरान एक चोर ने नीचे से लोहा उठाकर उन पर हमला कर दिया और दो चोर मौके से फरार हो गए। बाकी दो चोरों को पकड़कर वह थाने लाए और रिपोर्ट दर्ज कराई। पकड़े गए बदमाशों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस उनके साथियों की तलाश में जुटी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.