अब तक कुल 6 मिले मरीज, 73 साल के बुजुर्ग क्वारंटाइन

गाजियाबाद में 20 घंटे में कोरोना का तीसरा मामला : अब तक कुल 6 मिले मरीज, 73 साल के बुजुर्ग क्वारंटाइन

अब तक कुल 6 मिले मरीज, 73 साल के बुजुर्ग क्वारंटाइन

Google Image | symbolic Image

Ghaziabad News : दिल्ली एनसीआर सहित गाजियाबाद में लगातार कोरोना मरीज मिल रहे है। पिछले दस दिनें में गाजियाबाद में 6 कोरोना को मरीज मिले हैं। बीते शुक्रवार को दो कोरोना पॉजिटिव महिलाएं मिली थी। जबकि शनिवार को भी एक बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद अब तक गाजियाबाद में कुल मिले मरीजों की संख्या 6 हो चुकी है। बुजुर्ग का होम आइसोलेशन में इलाज किया जा रहा है। बता दें कि गाजियाबाद में आने वाले सारी के मरीजों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। जिसके बाद लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। 

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद में कोरोना मरीज मिलने का सिलसिला लगातार जारी है,10 दिन पहले गाजियाबाद में तीन कोरोना मरीज मिले थे। भाजपा के पार्षद सहित तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद घर में होम क्वारंटाइन कर कोरोना का इलाज किया गया था। अब तीनों कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुका है और उनका क्वारंटाइन पीरियड भी समाप्त हो चुका है। जिसके बाद शुक्रवार को इंदिरापुरम स्थित दो महिलाओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसमें एक 67 वर्षीय महिला का जिला एमएमजी अस्पताल में ऑपरेशन से पहले कराया गया कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। 

73 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव 
जबकि, इंदिरापुरम की एक अन्य 33 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। बता दें कि महिला को बुखार और गले में दर्द की शिकायत के बाद कोरोना टेस्ट कराया गया था। आज शनिवार को एक 73 वर्षीय बुजुर्ग को खांसी और जुकाम की शिकायत के बाद कोरोना का टेस्ट कराया गया था। बुजुर्ग का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल उनका होम आइसोलेशन में इलाज किया जा रहा है। गाजियाबाद में अब तक 6 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। जिनमें से तीन पीड़ित मरीज ठीक हो चुके है। जबकि तीन का इलाज किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.