फैक्ट्री से लौट रही युवती से गैंगरेप, तीन दरिंदे गिरफ्तार

गाजियाबाद में शर्मनाक घटना : फैक्ट्री से लौट रही युवती से गैंगरेप, तीन दरिंदे गिरफ्तार

फैक्ट्री से लौट रही युवती से गैंगरेप, तीन दरिंदे गिरफ्तार

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में दिल्ली की युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बृहस्पतिवार को वह अपनी सहेली के साथ फैक्ट्री से वापस घर लौट रही थी, इस दौरान ऑटो से आए तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना के बाद डरी सहमी युवती आपने घर चली गई और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना के अगले दिन पीड़िता ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अब तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

घटना के बाद पुलिस कार्रवाई 
दिल्ली निवासी युवती ने गाजियाबाद पुलिस को बताया कि वह ट्रोनिका सिटी स्थित फैक्टरी में काम कर अपने घर की आर्थिक स्थिति में सहयोग करती है। बृहस्पतिवार को जब वह फैक्ट्री में कार्य समाप्त कर अपनी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ खानपुर रोड़ से जा रही थी, तभी ऑटो में सवार तीन युवक आए और उन्होंने सहेली के बॉयफ्रेंड से कुछ बात की। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद एक युवक उसे झाड़ियों में खींच कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत के बाद शक के आधार पर उसकी सहेली के बॉयफ्रेंड को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि पीड़िता के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी उसके जानकार है और उसने पुलिस को उनके फोटो भी उपलब्ध कराए। पीड़िता ने उन फोटो के आधार पर आरोपियों की पहचान की है। जिसके बाद ट्रॉनिका सिटी थाने की पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

चौकी के पास हुआ हादसा
गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले खानपुर रोड पर वारदात को अंजाम दिया गया। घटना स्थल से ट्रोनिका सिटी पुलिस चौकी मात्र 800 मीटर की दूरी पर है, जबकि थाना लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है। ट्रोनिका सिटी से दिल्ली की तरफ जाने वाला यह रास्ता शाम के बाद सुनसान हो जाता है। यहां पुलिस की गस्त भी कभी-कभी देखने को मिलती है। सेफ सिटी और महिलाओं को सुरक्षा देने का वादा करने वाली गाजियाबाद पुलिस के लिए महिलाओं को सुरक्षा देना कठिन चुनौती बना हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.