बेटी के कातिल पिता को बचाने के लिए मां ने रची दूसरे मर्डर की साजिश, खुलासा हुआ तो पुलिस भी दंग

गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला : बेटी के कातिल पिता को बचाने के लिए मां ने रची दूसरे मर्डर की साजिश, खुलासा हुआ तो पुलिस भी दंग

बेटी के कातिल पिता को बचाने के लिए मां ने रची दूसरे मर्डर की साजिश, खुलासा हुआ तो पुलिस भी दंग

Tricity Today | पुलिस ने पति एयर पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया

गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 13 वर्षीय बेटी की हत्या आरोपी पिता ने एक ऐसी साजिश रची, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान है। आरोपी पिता ने जेल जाने से बचने के लिए अपनी ही मौत का प्लान बनाया। मगर प्लान को अंजाम देने के लिए  किसी अन्य व्यक्ति की जान भी ले ली। हैरत की बात यह है कि इस वारदात में आरोपी व्यक्ति की पत्नी ने भी पूरा सहयोग किया है। अब गाजियाबाद पुलिस ने पति एयर पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

लाश जली हुई लेकिन आधार कार्ड सही सलामत
यह मामला गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके का है। बीते नवंबर को पुलिस को एक लाश मिली थी। लाश बुरी तरह से जली हुई थी लेकिन लाश के कपड़े में एक आधार कार्ड मिला था जो सही सलामत था। इसी आधार कार्ड से पुलिस ने शव की पहचान की तो लाश की पहचान सुदेश नाम के व्यक्ति से हुई। 

अपनी पत्नी से मिलने आया था सुदेश
सुदेश दिल्ली के करवाल नगर में रहता है। गाजियाबाद पुलिस सुदेश के घर पहुंची तो पत्नी ने लाश की पहचान अपने पति सुदेश के रूप में की। शुरू में पुलिस को यह तक नहीं पता था कि पुलिस को गुमराह किया गया है। दो दिन पहले पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि जिस लाश की पहचान उसकी पत्नी ने की थी। दरअसल, वह सुदेश जिंदा है और वह अपनी पत्नी से मिलने आने वाला है, लेकिन सुदेश अपनी पत्नी से मिलने जैसे ही पहुंचा पुलिस ने उसे धर दबोचा। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।  

पत्नी की इस योजना में शामिल
सुदेश ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ साल पहले अपनी बेटी की हत्या की थी। जिसके चलते वह जेल गया था। जेल से कुछ समय पहले पैरोल पर बाहर आया था। पैरोल का समय खत्म हो गया था लेकिन वह जेल वापस नहीं जाना चाहता था। इसलिए उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर यह प्लान बनाया। 

दोनों पति-पत्नी गिरफ्तार
एसपी देहात इरज राजा ने बताया कि जांच में पता चला है कि करावल नगर इलाके के रहने वाले एक मजदूर को रिपेयर के कार्य के लिए उन्होंने अपने घर बुलाया। इस दौरान मजदूर को शराब पिलाई गई और उसकी हत्या कर दी गई। लाश को लोनी बॉर्डर इलाके में ठिकाने लगा दिया गया। जिसके कपड़ों में सुदेश का आधार कार्ड रख दिया गया। पुलिस ने पति और पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.