प्रेमी फूफा के साथ मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, खुलासा होने पर आशिक ने किया सुसाइड

गाजियाबाद : प्रेमी फूफा के साथ मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, खुलासा होने पर आशिक ने किया सुसाइड

प्रेमी फूफा के साथ मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, खुलासा होने पर आशिक ने किया सुसाइड

Tricity Today | गिरफ्तार षडयंत्रकारी पत्नी

प्रेमी फूफा के साथ मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, खुलासा होने पर आशिक ने किया सुसाइड गाजियाबाद :  मसूरी पुलिस ने पांच दिन पहले ढबारसी के जंगल में नाहल निवासी किसान अनीस (45) की हत्या का खुलासा करते हुए षडयंत्रकारी पत्नी को किया है। आरोपित पत्नी ने आशिकी के चक्कर में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का षडयंत्र रच डाला। उसके बाद षडयंत्र अनुसार प्रेमी के कहने पर पति को काम के लिए हापुड़ भेज दिया। जहां उसके प्रेमी ने भारी वस्तु का प्रहार कर अनीस को मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद मृतक की पत्नी को फोन कर लापता होने की अफवाह उड़ा दी। जिसके बाद षडय़ंत्र अनुसार महिला ने अपने बहनोई राहत और देवर के खिलाफ थाने में पति की हत्या का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। घटना के बाद जब पति का शव मिला तो लोगों को पत्नी और उसके फूफा प्रेमी पर शक हो गया। उसी शक और जेल जाने के डर से प्रेमी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पति की हत्या कर देवर और बहनोई पर लगाया आरोप
घटना का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया कि 11 सिंतबर को ढबारसी के जंगल में नाहल निवासी किसान अनीस का शव बरामद हुआ था। अनीस के ऊपर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया था। मृतक अनीस की पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डी ने एक साजिश के तहत अपने बहनोई राहत और देवर आदि के खिलाफ पति की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवार्ई थी। 

कॉल डिटेल छानबीन के बाद हुआ खुलासा
मसूरी एसएचओ शैलेन्द्र सिंह, इंस्पेक्टर अशोक पाल सिंह, एसआई सोनू की संयुक्त टीम ने मंगलवार को मृतक की पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम पर भेजने के बाद जब जांच की गई तो मृतक की पत्नी और उसके फूफा जान मोहम्मद के बीच अवैध संबध की बात सामने आई। जिसके बाद नंबर को सर्विलांस पर लगाया तो घटना के बाद जान मोहम्मद की लोकेशन मिली। जिसके आधार पर दिलशादी उर्फ गुड्डी की कॉल डिटेल खंगाली गई तो दोनों के बीच घंटो बात होने की सामने आई। 

खुलासा होने के बाद प्रेमी जान महोम्मद ने लगाई फांसी
घटना के दौरान जब मृतक की पत्नी ने अपने फूफा जान मोहम्मद के साथ खोजबीन की तो बिना कहीं खोजबीन के जान मोहम्मद सीधा घटना स्थल के पास लेकर गया। जहां लोगों को शक हो गया। शक और दोनों के अवैध संबध की बात सामने आने पर डर के कारण जान मोहम्मद ने उसी रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

ऐसे बनाई थी हत्या की योजना
एसएचओ शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि पति की कमाई कम थी और जान मोहम्मद उनके घर का खर्च चलाता था। इस दौरान दोनों के बीच अवैध संबध बन गये। जिसके बाद जान मोहम्मद ने दिलशादी उर्फ गुड्डी के साथ मिलकर अनीस को मारने की योजना बनाई और उसे विश्वास दिलाया कि मेरी बहन ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, उसके उसके पति के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नही हुई थी। इसी तरह अनीस की भी हत्या कर देंगे और बहनोई राहत और देवर को फंसा देंगे। उसके बाद तुम्हारे हिस्से की 9 बीघा जमीन को बेचकर हापुड़ में साथ रहेंगे। योजना के तहत दिलशादी उर्फ गुड्डी ने 9 सिंतबर को हापुड में नींव खुदाई के लिए 15 हजार रूपए की बात कहकर हापुड भेज दिया। उसके बाद जान मोहम्मद ने अनीस के ऊपर भारी वस्ते से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया था। आरोपित महिला को जेल भेज दिया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.