मुस्लिम युवक ने छात्रा की अश्लील वीडियो कर दी थी वायरल, इसलिए किया सुसाइड

गाजियावाद में लव जिहाद का मामला : मुस्लिम युवक ने छात्रा की अश्लील वीडियो कर दी थी वायरल, इसलिए किया सुसाइड

मुस्लिम युवक ने छात्रा की अश्लील वीडियो कर दी थी वायरल, इसलिए किया सुसाइड

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad : खोड़ा थाना क्षेत्र में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इरफान नाम के 22 वर्षीय मुस्लिम युवक ने एक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया। उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। नाबालिग छात्रा को जब इसका पता चला तो बदनामी के डर से उसने आत्महत्या कर ली। नाबालिग छात्रा की मौत की खबर जब हिंदुवादी संगठनों को मिली तो वह परिजनों के साथ थाना खोड़ा पहुंचे और आरोपी इरफान और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

सरकारी स्कूल में पढ़ती थी छात्रा
खोड़ा थाना क्षेत्र निवासी युवती (18) दिल्ली के कल्याणपुरी में सरकारी स्कूल में 12वीं में पढ़ती थी। छात्रा का परिवार मूल रूप से गोंडा जिले का निवासी है। मां-बाप नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। युवती के पिता का कहना है कि उनके पड़ोस वाले घर में इरफान नाम का लड़का रहता है, जो कि एक फूड डिलीवरी कंपनी में जॉब करता है। इस लड़के का उनके घर पर आना-जाना था। 

घटना के बाद से ही इरफान फरार हो गया
मृतक छात्रा की मौत की खबर लगते ही आरोपी इरफान अपने परिजनों के साथ घर से फरार हो गया। आरोपी के घर पर किसी तरह तोड़फोड़ न हो, इसके लिए पुलिस को आरोपी के घर के बाहर तैनात कर दिया गया और आरोपी के घर जाने वाले रास्तों पर पुलिस बैठ गई। मृतक नाबालिग छात्रा का अंतिम संस्कार हिंडन के घाट पर हुआ, वहां भी काफी संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा रहा। मृतक छात्रा के अंतिम संस्कार नहीं होने तक पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा। नाबालिग मृतका तीन भाई-बहनों में से सबसे बड़ी थी। मृतका की छोटा भाई और एक बहन थी। मृतक नाबालिग छात्रा के पिता नोएडा की एक प्राईवेट कपंनी में जॉब करते है, लेकिन घटना के बाद से पूरा परिवार शोककुल है। 

आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही पुलिस
आरोपी इरफान नाबालिग छात्रा का स्कूल आते जाते समय पीछा करता था और उसे अपने प्रेम जाल मे फंसा लिया। वाववाही लूटने के लिए नाबालिग छात्रा की अश्लील वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब 9 बजे घटना की सूचना मिली है कि युवती द्वारा फांसी लगा ली गई है। रिपोर्ट दर्ज की पुलिस की कई टीमें अलग-अलग जगहों पर आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। घटना के तुरंत बाद से ही पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुट गई थी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.