हाथों में लेकर निकलते हैं लाठी-डंडे, सोसायटी में कई लोगों पर हो चुका है हमला

गाजियाबाद में कुत्तों का खौफ : हाथों में लेकर निकलते हैं लाठी-डंडे, सोसायटी में कई लोगों पर हो चुका है हमला

हाथों में लेकर निकलते हैं लाठी-डंडे, सोसायटी में कई लोगों पर हो चुका है हमला

Tricity Today | हाथों में लेकर निकलते हैं लाठी-डंडे

Ghaziabad News : गाजियाबाद के शहरी इलाकों में पिछले कुछ दिनों से लोगों में एक अजीब सा खौफ देखा जा रहा है। खासकर पॉश सोसाइटी के लोग सहमे और डरे-डरे से दिखाई दे रहे हैं। यह डर किसी चोर या डकैत का नहीं, बल्कि कुत्तों का है। लोग अब सुबह हो या शाम हाथों में लाठी डंडे लेकर निकलने लगे हैं। बता दें कि गाजियाबाद की कई सोसाइटी में कुत्ते लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुके हैं। इनमें कई बच्चे भी शामिल हैं। हाल ही में कुत्तों के एक झुंड ने एक मासूम बच्चे पर हमला कर दिया था। गनीमत रही तभी वहां एक व्यक्ति आ गया और उसने कुत्तों को भगाकर बच्चे की जान बचाई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

हाथों में रखते हैं लाठी-डंडे
राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडीपी ग्रैंड सवाना और आसपास की सोसाइटी में रहने वाले लोग कुत्तों के आतंक से परेशान हो गए हैं। सोसायटी के निवासी राहुल सचान बताते हैं कि हाल फिलहाल में बुजुर्ग, महिलाओं और बच्चों पर कुत्तों के झुंड ने हमला किया है। लोगों में कुत्तों का डर इस कदर हावी हो गया है कि वे सुबह-शाम की वॉक या किसी काम से जब बाहर निकलते हैं तो हाथों में लाठी या डंडे लेकर निकलते हैं। राहुल के मुताबिक, सबसे ज्यादा खतरनाक हमला कुत्तों का 26 जनवरी को हुआ था। जब पार्क में खेल रहे एक ढाई साल के बच्चे को इन्होंने निशाना बनाया था।

घरों में कैद होने को मजबूर लोग
इसी सोसाइटी के ज्योति भूषण ने बताया कि इसकी शिकायत वह लगातार संबंधित एजेंसियों को करते आ रहे हैं। एक बार नगर निगम की टीम इन कुत्तों को यहां से लेकर भी गई थी, लेकिन उन्हें वैक्सीनेट करके फिर यहीं छोड़ दिया। कुत्तों के आतंक से निवासी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.