गाजियाबाद : एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकडे गए बदमाशों के पास दिल्ली व मुरादनगर में चोरी की गई दो बाइक बरामद की है। पकडे गए बदमाश वाहन चोरी करके मौज मस्ती करते थे। पकडे गए बदमाशों ने कई थानों में वाहन चोरी की वारदात दर्ज है। 

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि दिल्ली मेरठ मार्ग के रास्ते दो बदमाश चोरी की बाइक बेचने के लिए मेरठ की और जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने दिल्ली मेरठ मार्ग पर चैकिंग अभियान शुरू कर दिया। इसी बीच बाइक पर दो युवक आते हुए दिखाईिदए ,जो पुलिस को देखते ही भागने लगे। पुलिस ने पाीछा कर उन्हें पकड़ लिया। 

पकडे गए बदमाशों ने अपना नाम आकाश कुमार निवासी प्रतापनगर थाना हर्षविहार दिल्ली व चेतन निवासी गांव शाहपुर बताया। पुलिस ने बदमाशों के पास से दिल्ली व मुरादनगर से चोरी की गई बाइक बरामद की है। थानाप्रभारी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि पकडे गए बदमाश एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य है। बदमाश एक मिनट में ही वाहन चोरी करने की महारत रखते है। बदमाशों ने अब तक दर्जनों वाहन चोरी कर चुके है। बदमाशों ने पर गाजियाबाद, मुरादनगर व दिल्ली के थानों में वाहन चोरी के कई मुकदमे दर्ज है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.