होटल में लगी आग, दो लोग बुरी तरह झुलसे

गाजियबाद में हादसा : होटल में लगी आग, दो लोग बुरी तरह झुलसे

होटल में लगी आग, दो लोग बुरी तरह झुलसे

Google Image | symbolic image

Ghaziabad News : गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र में स्थित नए रेलवे स्टेशन के सामने एक दुकान में अचानक आग लग गई। संजय भोजनालय नाम की दुकान में नान रोटी बनाई जा रही थी। अचानक आग लगने से वहां अफरातफरी मच गई। इस दौरान दो लोग आग में झुलस गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई, मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। 

कैसे हुआ हादसा
गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र में स्थित संजय भोजनालय में अचानक आग लग गई। नान रोटी की दुकान में रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गई। आग की लपटें  तेजी से उठने लगी। दुकान में रखे सिलेंडर की आग को वहां मौजूद लोगों द्वारा बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन सिलेंडर में तेजी से आग की लपटें उठ रही थी। दुकान में मौजूद दो लोग भी आग में झुलस गए। मौके पर मौजूद अभिषेक कुमार के द्वारा अग्निशमन विभाग को आग लगने की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग को बुझाने का प्रयास किया। कुछ ही देर में अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर पूर्ण रूप से काबू पा लिया। 

पुलिस अफसर का बयान
मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि दुकान में मौजूद अफरोज पुत्र जावेद और मोनू का बाया हाथ और पैर झुलस गया है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारण का अभी स्पष्ट पता नहीं लग पाया है। इस दौरान दो लोग आग में झुलस गए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.