चटाई बेचने आई दो महिलाओं पर बच्चा चोरी का आरोप, आठ साल की मासूम को कर रही थी अगवा

Ghaziabad News : चटाई बेचने आई दो महिलाओं पर बच्चा चोरी का आरोप, आठ साल की मासूम को कर रही थी अगवा

चटाई बेचने आई दो महिलाओं पर बच्चा चोरी का आरोप, आठ साल की मासूम को कर रही थी अगवा

Google Image | Symbolic Image

चटाई बेचने आई दो महिलाओं पर बच्चा चोरी का आरोप, आठ साल की मासूम को कर रही थी अगवा Ghaziabad : गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के सेवानगर में दो महिलाओं पर एक बच्ची को चोरी करने का आरोप लगाया गया है। बीते बुधवार दोपहर दो महिलाओं पर एक बच्ची को चोरी करने के शक में लोगों ने महिलाओं को पकड़ लिया। इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई और पुलिस ने दोनों महिलाओं को अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों महिलाओं के परिजन को भी बुलाया गया है। पुलिस को इस मामले की जानकारी पीड़ित पक्ष ने दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुकान पर सामान लेने गई थी आठ साल की बच्ची
नंदग्राम थाना क्षेत्र के सेवानगर के मिथुन की बेटी गली के बाहर दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस दौरान गली में दो महिलाएं चटाई बेचने के लिए आई और उन्होंने आठ साल की बच्ची को साथ ले जाने का प्रयास किया। इसी दौरान एक बुजुर्ग ने महिलाओं को यह करते देख लिया और उन्हें पकड़कर शोर मचाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और महिलाओं को पकड़कर नंदग्राम थाने ले गए।

विजयनगर की हैं दोनों महिलाएं
नंदग्राम थाना प्रभारी रमेश सिंह सिद्धू ने बताया कि दोनों महिलाएं विजयनगर की हैं और चटाई बेचने का काम करती हैं। सेवानगर में चटाई बेचने के लिए गई थीं। उनके साथ अपनी एक छोटी बेटी भी थी। पूछताछ के दौरान दोनों महिलाओं ने बताया कि उनकी बेटी पीछे रह गई और उन्होंने गलती से बच्ची का हाथ पकड़ लिया। महिलाओं से पूछताछ की जा रही है, उनके परिजनों को बुलाया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.