एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, मचाया हुड़दंग और की आतिशबाजी, दो गिरफ्तार

Ghaziabad : एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, मचाया हुड़दंग और की आतिशबाजी, दो गिरफ्तार

एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, मचाया हुड़दंग और की आतिशबाजी, दो गिरफ्तार

Google Image | एलिवेटेड रोड जन्मदिन मनाते हुए युवक

एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, मचाया हुड़दंग और की आतिशबाजी, दो गिरफ्तार Ghaziabad News : गाजियाबाद जिले में एक युवक को एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाना काफी भारी पड़ गया। दरहसल, युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एयरटेल रोड पर जन्मदिन मनाते हुए खूब हुड़दंग मचाया और आतिशबाजी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  जोकि इंदिरापुरम पुलिस के संज्ञान में आ गया। जिसके बाद पुलिस ने युवक और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही गाड़ी को भी सीज कर दिया। पुलिस ने युवक से पूछताछ कर उसके बाकी के दोस्तों का भी पता लगा लिया है। अब उनकी तलाश की जा रही है।
बीच एलिवेटेड रोड पर की आतिशबाजी
एसएसपी मुनिराज ने बताया कि घंटाघर कोतवाली क्षेत्र के प्रेम नगर के निवासी मुकुल मल्होत्रा का जन्मदिन 13 सितंबर को था। उस रात वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर एलिवेटेड रोड पर केक कट करने गया। इसी दौरान उसके साथियों ने गाड़ी के बोनट पर केक रख दिया और जमकर उत्पात मचाने लगे। इतना ही नहीं मुकुल और उसके दोस्तों ने एलिवेटेड रोड के बीचो बीच जाकर हाथ पर रखकर स्काई शॉट की पेटी से आतिशबाजी की।

दोस्त ने लगाई थी सोशल मीडिया पर स्टेटस
वहीं, उन्होंने वहां पर आने जाने वाले बाकी वाहनों को को डंडे के बल पर रोकने की कोशिश भी की। साथ ही मुकुल मल्होत्रा के दोस्त नेहरू नगर निवासी मोहित मेहता ने इसकी 33 सेकंड की वीडियो अपने सोशल मीडिया पर लगाई। जिसके बाद यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.