गाजियाबाद : मोदीनगर की मशहूर जैन शिकंजी मालिक से लाखों की फिरौती मांगने वाले बदमाश गिरफ्तार, इस कुख्यात बदमाश का है लंगोटिया यार

मोदीनगर की मशहूर जैन शिकंजी मालिक से लाखों की फिरौती मांगने वाले बदमाश गिरफ्तार, इस कुख्यात बदमाश का है लंगोटिया यार

Tricity Today | बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद के मोदीनगर में स्थित मशहूर जैन शिकंजी के मालिक को फोन पर धमकी देकर लाखों रुपए की रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने बीती रात को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार और कारतूस बरामद किया है।

पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण सिंह ने बताया कि जनपद गाजियाबाद के मोदीनगर में स्थित मशहूर जैन शिकंजी के मालिक विनोद जैन और दीपक जैन को अज्ञात फोन नंबर से फोन करके लाखों रुपए की रंगदारी मांगी जा रही थी। 

उन्होंने बताया कि रंगदारी न देने पर दोनों की हत्या करने की धमकी दी जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच एसटीएफ को सौंपी गई। उन्होंने बताया कि मामले की जांच में लगाए गए उप निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने एक सूचना के आधार पर मशहूर शिकंजी व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले अभियुक्त ललित उर्फ लप्पा और दीपांशु कुमार उर्फ अक्की को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि यह लोग रंगदारी ना मिलने पर जैन शिकंजी के मालिक की हत्या करने की फिराक में घूम रहे थे। तभी एसटीएफ ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार ललित कुख्यात बदमाश राहुल चौधरी के साथ स्कूल में पढ़ा है। राहुल चौधरी ने आधा दर्जन हत्या की वारदातें की है। उसने कुछ दिन पूर्व अपने सगे भाई की हत्या की थी। जब राहुल चौधरी कोर्ट में पेशी पर आता है, उस समय लप्पा उससे जाकर मिलता है। राहुल चौधरी के कहने पर ही ये लोग जैन शिकंजी के मालिक से फिरौती की मांग कर रहे थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.