चकमा देने का किया पूरा प्रयास, पर काम न आई चालबाजी, दो मुन्ना भाई पकड़े

गाजियाबाद में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा : चकमा देने का किया पूरा प्रयास, पर काम न आई चालबाजी, दो मुन्ना भाई पकड़े

चकमा देने का किया पूरा प्रयास, पर काम न आई चालबाजी, दो मुन्ना भाई पकड़े

Tricity Today | यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश पुलिस में सीधी भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन परीक्षा चल रही है। गाजियाबाद में इसके लिए 9 केंद्र बनाए गए हैं। इस दौरान दो पालियों में परीक्षा आयोजित कराई जा रही है। लिंक रोड और साहिबाबाद केंद्रों पर तैनात निरीक्षकों की शिकायत पर दो अभ्यर्थियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। ये मुन्ना भाई दूसरों के स्थान पर परीक्षा देने पहुंचे थे।

यह है पूरा मामला
लिंक रोड और साहिबाबाद क्षेत्र में दो मुन्ना भाई किसी दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने पहुंचे थे। उत्तर प्रदेश पुलिस में सीधी भर्ती 2022 के अंतर्गत ऑनलाइन परीक्षा आयोजित कराई जा रही है। इसके लिए गाजियाबाद में 28 जनवरी से 8 फरवरी तक परीक्षाएं चलेंगी। दो पालियों में परीक्षाएं आयोजित कराई जा रही हैं। इस दौरान शहर में कुल 9 केंद्र बनाए गए हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस रेडियो संवर्ग में प्रधान संचालक/प्रधान परिचालक (यांत्रिकी), सहायक परिचालक एवं कर्मचारी की सीधी भर्ती के लिए परीक्षा देने पहुंचे दो परीक्षार्थियों की फोटो और बायोमेट्रिक का मिलान नहीं होने पर केंद्र पर ड्यूटी दे रहे निरीक्षकों ने संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाने में दी गई शिकायत
साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के एस्पायरिंग विंग्स इन्फोटेक रामाकृष्ण विहार केंद्र पर अभ्यर्थी कमल सिंह की जगह एटा का विवेक पुरी परीक्षा दे रहा था। जबकि लिंक रोड थाना क्षेत्र में साइट 4 के वास इंडिया कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड परिसर में राजीव कुमार की जगह अवधेश यादव परीक्षा देने पहुंचा था। दोनों के बायोमेट्रिक और फोटो का मिलान नहीं होने पर इनके विरुद्ध थाने में शिकायत दी गई। साहिबाबाद एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि दोनों स्थानों पर पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उच्च अधिकारियों को भेज दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.