निरस्त होगी यूपी पुलिस भर्ती प्रक्रिया! गाजियाबाद में परीक्षार्थियों ने किया एसडीएम ऑफिस पर हंगामा

UP Police Exam : निरस्त होगी यूपी पुलिस भर्ती प्रक्रिया! गाजियाबाद में परीक्षार्थियों ने किया एसडीएम ऑफिस पर हंगामा

निरस्त होगी यूपी पुलिस भर्ती प्रक्रिया! गाजियाबाद में परीक्षार्थियों ने किया एसडीएम ऑफिस पर हंगामा

Tricity Today | UP Police

Ghaziabad News : हाल ही में संपन्न हुई यूपी पुलिस आरक्षी भर्ती का पेपर लीक होने संबंधित शिकायतें लगातार सामने आ रही है। इसके चलते भर्ती परीक्षा देने वाले अभ्यार्थियों की बेचैनी भी बढ़ी हुई है। सैकड़ों अभ्यार्थियों ने मोदीनगर तहसील पहुंचकर मुख्यमंत्री को एसडीएम के द्वारा एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को दिया, जिसमें पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की गई है।

यह है पूरा मामला
मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में यूपी पुलिस लिखित परीक्षा देने वाले परीक्षार्थी मोदीनगर तहसील पहुंचे। परीक्षार्थियों ने बताया कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा लीक होने से संबंधित जानकारी लगातार सामने आ रही ह। जिससे युवाओं में रोष है। छात्रों ने मुख्यमंत्री से परीक्षा की उच्च स्तरीय जांच कराने एवं राज्य सरकार या भर्ती बोर्ड द्वारा ऑफिशियल जानकारी उपलब्ध कराने की मांग की है। अभ्यर्थियों ने मीडिया के माध्यम से भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने और सॉल्वर गैंग की गिरफ्तारी से संबंधित सूचनाएं मिलने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। 

नहीं मिला नोटिफिकेशन
हालांकि यूपी सरकार और भर्ती बोर्ड द्वारा अभी तक इस संबंध में कोई ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। आज सैकड़ों की संख्या में मोदीनगर तहसील पहुंचे यूपी पुलिस परीक्षार्थियों ने एसडीएम के द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर स्थिति को स्पष्ट करने को कहा है। परीक्षार्थियों का कहना है कि जिस प्रकार नकल कराने के मामले सामने आए हैं। उससे सभी अभ्यर्थी असमंजस में है। इस दौरान तहसील कंपाउंड के बाहर नाराज अभ्यार्थियों द्वारा नारेबाजी भी की गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.