उत्तराखंड पुलिस ने जमीन पर बैठाकर ऑन कैमरा मंगवाई माफी, देखिए वीडियो  

गाजियाबाद के युवकों ने चारधाम यात्रा में छलकाई जाम : उत्तराखंड पुलिस ने जमीन पर बैठाकर ऑन कैमरा मंगवाई माफी, देखिए वीडियो  

उत्तराखंड पुलिस ने जमीन पर बैठाकर ऑन कैमरा मंगवाई माफी, देखिए वीडियो  

Tricity Today | उत्तराखंड पुलिस ने जमीन पर बैठाकर ऑन कैमरा मंगवाई माफी

Ghaziabad News : चारधाम (Chardham) के लिए यात्रा की शुरुआत हो चुकी है। 10 मई को केदारनाथ, यमुनोत्री और गंगोत्री के कपाट खोले गए थे। हालांकि बद्रीनाथ के कपाट इस समय तक नहीं खुले। हालांकि 12 मई को अब बद्रीनाथ के कपाट को खोल दिया गया है। साथ ही चारधान की यात्रा अब पूरे तरीके शुरू हो चुकी है। ऐसे में देशभर से भारी भीड़ उत्तराखंड पहुंच रहीं है। यह यात्रा मानो व्लॉगेर्स और मौजमस्ती की यात्रा बन चुकी है। ऐसे में सोनप्रयाग का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गाजियाबाद के कुछ युवकों को थार की छत पर बैठकर दारू पीना भरी पड़ गया। उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) ने उन्हें पकड़ लिया पहले शराब छीनी फिर ऑन कैमरा माफी मंगवाई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
उत्तराखंड पुलिस ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर की। इसमें कुछ लड़के थार गाड़ी की छत पर बैठकर शराब पीते हुए दिख रहे थे। गाड़ी का नंबर गाजियाबाद का है और उसकी विंड स्क्रीन पर भारतीय डाक विभाग का स्टिकर चिपका हुआ था। ये वीडियो रुद्रप्रयाग स्थित सोनप्रयाग में पार्किंग की थी।

आगे से ऐसी गलती नहीं होगी... माफी मांगते युवक 
पुलिस वहां पहुंची और सबसे पहले पूछा- कहां से आए हो? जवाब मिला गाजियाबाद। फिर पुलिसकर्मी कहते हैं- शराब पीने आ रहे हो आप यहां? ये क्या बदतमीजी है? थार सवार लड़के कुछ बोले नहीं, वो चुप बैठे रहे। इसके बाद पुलिस ने उनके कब्जे से शराब जब्त कर ली और थाने पर ले आई। यहां लड़कों ने जमीन पर बैठकर ऑन कैमरा माफी मांगी। लड़के बोले कि जो भी गलती हुई है, आगे से ऐसी गलती नहीं होगी। उत्तराखंड पुलिस और प्रशासन से माफी मांगते हैं।

नशे के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस का अभियान तेज 
दरअसल, इस बार चारधाम यात्रा में नशे के सेवन को लेकर उत्तराखंड पुलिस ने बेहद सख्ती की हुई है। कुछ युवा धार्मिक स्थानों पर नशा कर रहे हैं, उनके खिलाफ लगातार चालानी कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.