नशे का कारोबार करने वाली शातिर महिला तस्कर गिरफ्तार, शराब की 88 बोतल बरामद

गाजियाबाद : नशे का कारोबार करने वाली शातिर महिला तस्कर गिरफ्तार, शराब की 88 बोतल बरामद

नशे का कारोबार करने वाली शातिर महिला तस्कर गिरफ्तार, शराब की 88 बोतल बरामद

Tricity Today | शातिर महिला तस्कर गिरफ्तार

Ghaziabad News : जनपद में अवैध शराब की तस्करी के कारोबार पर रोक लगाने के लिए आबकारी विभाग लगातार तस्करों पर मजबूती के साथ अपना शिकंजा कस रहा है। जिस कारण जनपद में अवैध शराब का कारोबार करने के लिए तस्कर भी अब कारोबार करने से डरने लगे है। मगर अब तस्करी के कारोबार को दोबारा से जमाने के लिए महिलाओं का सहारा लिया जा रहा है। आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एक महिला तस्कर को अवैध शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है।

आबकारी विभाग ने चलाया विशेष अभियान
उत्तर प्रदेश शासन एवं आबकारी आयुक्त, उत्तर प्रदेश के आदेश के क्रम में जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार के निर्देशन में आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब की बिक्री और परिवहन पर पूर्णत अंकुश लगाने के लिए लगातार विशेष अभियान चला रहा है।

88 बोतल बरामद
जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आबकारी निरीक्षक सेक्टर-03 सीलम मिश्रा मय आबकारी स्टाफ द्वारा सोमवार सुबह लोनी बॉर्डर क्षेत्र के रूपनगर, आर्य नगर, बेहटा हाजीपुर, पाइप लाइन रोड, कबूल नगर, राहुल गार्डन और अन्य संदिग्ध स्थलों पर दबिश दी गयी। दबिश के दौरान महिला तस्कर रीता पत्नी सुभाष निवासी राहुल गार्डन लोनी बॉर्डर को अवैध रूप से 88 पौवे देशी शराब मार्का देशी संतरा फॉर सेल इन हरियाणा की बिक्री करते हुए गिरफ्तार किया गया। 

आबकारी विभाग की सख्त कार्रवाई
पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध थाना लोनी बॉर्डर में आबकारी अधिनियम की धारा 60/63 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा गया। उन्होंने बताया कि अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने के लिए टीम लगातार छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। यह कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी। अवैध शराब के कारोबार को बिल्कुल भी बर्दास्त नही किया जाएगा।
 
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.