जम्मू-कश्मीर के पीड़ित जल्द आएंगे गाजियाबाद, सीबीआई को देंगे अहम सबूत

बाइक बोट घोटाला : जम्मू-कश्मीर के पीड़ित जल्द आएंगे गाजियाबाद, सीबीआई को देंगे अहम सबूत

जम्मू-कश्मीर के पीड़ित जल्द आएंगे गाजियाबाद, सीबीआई को देंगे अहम सबूत

Tricity Today | Sanjay Bhati

New Delhi/Ghaziabad : बाइक बोट घोटाले का मामला अब सीबीआई के हाथ में चला गया है। अभी तक की जांच में इस बात का खुलासा हो गया है कि संजय भाटी और उसके साथियों ने मिलकर सिर्फ नोएडा ग्रेटर नोएडा ही नहीं बल्कि पूरे देश के सैकड़ों लोगों से ठगी की है। ग्रेटर नोएडा में स्थित पाली गांव में रहने वाले संजय भाटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर के भी 150 लोगों को लालच देकर ठगी का शिकार बनाया था।

जल्द गाजियाबाद आएंगे जम्मू एंड कश्मीर के पीड़ित 
जम्मू एंड कश्मीर कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई चल रही है और पिछले महीने कोर्ट में सुनवाई करते हुए सीबीआई को जांच के आदेश दिए हैं। वैसे तो सीबीआई इस मामले में पहले से ही जांच कर रही है, लेकिन अब जम्मू कश्मीर के यह 150 पीड़ित लोग कुछ दिनों के भीतर गाजियाबाद में आकर सीबीआई अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान काफी महत्वपूर्ण जानकारी सीबीआई के हाथ लग सकती है। 

150 लोगों के भीतर न्याय की आस जगी
आपको बता दें कि सीबीआई अभी तक बाइक बोल घोटाले मामले में दादरी कोतवाली से संबंधित 11 मामलों को अपने हाथ में ले चुकी है, लेकिन बाद में सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की केस की सुनवाई एक अदालत में करने के आदेश दिए थे। सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर में दिल्ली और उत्तर प्रदेश के मामलों का जिक्र है। इस फैसले के बाद जम्मू कश्मीर के एक पीड़ित सुरेश भट्ट का कहना है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद एक बार फिर जम्मू कश्मीर की 150 लोगों के भीतर न्याय की आस जगी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.