बाइक को बनाया इनोवा, टू सीटर पर 7 लोगों ने की सवारी, अब इनाम देने के लिए ढूंढ रही गाजियाबाद पुलिस

VIDEO : बाइक को बनाया इनोवा, टू सीटर पर 7 लोगों ने की सवारी, अब इनाम देने के लिए ढूंढ रही गाजियाबाद पुलिस

बाइक को बनाया इनोवा, टू सीटर पर 7 लोगों ने की सवारी, अब इनाम देने के लिए ढूंढ रही गाजियाबाद पुलिस

Tricity Today | स्टंट करते हुए का वीडियो वायरल

बाइक को बनाया इनोवा, टू सीटर पर 7 लोगों ने की सवारी, अब इनाम देने के लिए ढूंढ रही गाजियाबाद पुलिस Ghaziabad News : अभी तक आप सभी दुपहिया वाहन पर तीन सवारी या फिर हद हो तो पांच सवारी बैठाकर वाहन चलाने का वीडियो देखा होगा। मगर सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक अपने दुपहिया वाहन पर दो, तीन या पांच लोग नहीं। बल्कि 6 अतिरिक्त लोगों को बैठाकर वाहन चला रहा है। इन युवकों ने बाइक को इनोवा बना दिया। जिसमें सात लोग आराम से बैठ सकें। उस युवक को न जान का खतरा है और न ही किसी की जिंदगी से मतलब है। एक बाइक पर 7 लोग बैठे
दरअसल, यह एक स्टंटबाजी का वीडियो है, जोकि विजय नगर क्षेत्र का है। विजयनगर क्षेत्र के प्रताप विहार स्थित सम्राट चौक के नजदीक बुधवार रात एक बाइक पर 7 लड़के बैठे हुए हैं। पेट्रोल की टंकी से लेकर बाइक के पीछे वाली रेडलाइट के ऊपर तक यह लड़के बड़ी तेजी से बाइक को स्पीड में चला रहे है। यह पूरी वीडियो एक स्कूटी सवार शख्स ने बनाई है, जो उनके बराबर से गुजर रहा था। उसके वीडियो बनाने पर भी यह लड़के डरे नहीं, बल्कि वाहन की स्पीड और बढ़ा दी। अब लोग इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं। जिसका गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करके जवाब दिया है कि कार्रवाई शुरू की गई है। 

 2 महीनों में 20 से ज्यादा घटनाएं
जनपद में इस तरह की स्टंटबाजी के पिछले कई माह से लगातार वीडियो सामने आ रहे हैं। स्टंटबाज ऐसी सबसे ज्यादा वीडियो दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे या फिर एलिवेटेड रोड पर बनाते हैं। बीते 2 महीनों में पुलिस ने ऐसी 20 से ज्यादा गाड़ियों के खिलाफ एक्शन लिया है। कई मामलों में तो पुलिस ने 50-50 हजार रुपए से ज्यादा के भी चालान काटे हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.