बुजुर्ग महिला ने डीएम गाजियाबाद का हाथ पकड़कर कहा, कोई नहीं सुनता बेटा आप नंबर दो अपना

सीएम योगी का दौरा : बुजुर्ग महिला ने डीएम गाजियाबाद का हाथ पकड़कर कहा, कोई नहीं सुनता बेटा आप नंबर दो अपना

बुजुर्ग महिला ने डीएम गाजियाबाद का हाथ पकड़कर कहा, कोई नहीं सुनता बेटा आप नंबर दो अपना

Tricity Today | डीएम गाजियाबाद इन्द्र विक्रम सिंह‌ बुजुर्ग महिला से बात करते हुए।

Ghaziabad News : घंटाघर रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचने वाले हैं। उनके स्वागत और सुरक्षा में पूरा अमला जुटा है। अधिकारियों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं, चिंता इस बात की है कि कार्यक्रम में कहीं कोई कमी न रह जाए। घंटाघर रामलीला मैदान में रोजगार मेला लग रहा है, इस सूचना एक बुजुर्ग महिला भी अपने पौते को नौकरी दिलाने पहुंच गई। रजिस्ट्रेशन न होने की बात कहते हुए कर्मचारियों ने बुजुर्ग म‌हिला को टरकाने का प्रयास किया। इसी बीच जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते हैं, साथ में उनका स्टाफ भी है। डीएम को देखकर बुजर्ग महिला अपनी पी‌ड़ा बताती है।
महिला ने क्यों कहा हद हो गई
डीएम ने महिला की पीड़ा पूरे मनोयोग के साथ सुनी और फिर कहा, रजिस्ट्रेशन कराओ, बाद में भी नौकरी का बुलावा आएगा, चिंता मत करना, साथ ही उन्होंने अपने स्टाफ को निर्देश भी दिए कि रजिस्ट्रेशन कराओ इनका। लेकिन महिला कहां मानने वाली थी, बोलीं कोई नहीं सुनता बेटे, आप क्या कह रहे हो, हद हो गई। डीएम ने थोड़ी आत्मीयता दिखाते हुए बुजुर्ग महिला का हाथ अपने हाथ में लेकर विदा लेने का प्रयास किया, लेकिन महिला ने डीएम का हाथ कसकर पकड़ लिया और बोली, नंबर देओ अपना। डीएम ने पूछा आप हमारे नंबर का क्या करोगी?

काम नहीं होगा तो आपको ही फोन मारूंगी
म‌हिला नंबर लिए बिना डीएम को हाथ छोड़ने को तैयार नही थी और डीएम इन्द्र विक्रम सिंह महिला के इस रुख पर हंस हंसकर लोटपोट। फिर से बोलीं, नंबर देओ अपना। काम नहीं हुआ तो आपको ही फोन मारूंगी। खुश मिजाज डीएम तनाव भरे पलों में भी बुजुर्ग महिला को अपना नंबर देने के निर्देश स्टाफ को देते हुए मुस्कुरार कर आगे बढ गए। आसपास से गुजर लोग भी यह नजारा और डीएम का व्यवहार देख ठहर गए। एक-दो लोग यह‌ भी बोलते सुने गए कि अधिकारी हो तो ऐसा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.