सर्विस रोड पर मिली गंदगी तो नगर आयुक्त ने लगाई स्वास्थ्य विभाग की क्लास

Ghaziabad News : सर्विस रोड पर मिली गंदगी तो नगर आयुक्त ने लगाई स्वास्थ्य विभाग की क्लास

सर्विस रोड पर मिली गंदगी तो नगर आयुक्त ने लगाई स्वास्थ्य विभाग की क्लास

Tricity Today | सर्विस रोड पर मिली गंदगी तो नगर आयुक्त ने लगाई

Ghaziabad News : म्युनिसिपल कमिश्नर विक्रमादित्य सिंह मलिक ने कविनगर जोन अंतर्गत आने वाले ग्रामीण क्षेत्र का निरीक्षण किया गया। उन्होंने मुख्य रूप से रजापुर, महरौली, मोरटा और दुहाई में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। नगर आयुक्त ने मुख्य मार्गों के साथ-साथ आंतरिक गलियों की सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया। इस मौके पर कविनगर पर एसएफआई अशोक, जेडएसओ ओमपाल तथा नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मिथिलेश उपस्थिति रहे।

क्या है पूरा मामला
सफाई व्यवस्था की स्थिति को देखते समय सर्विस रोड पर नगर आयुक्त ने भ्रमण किया तथा गंदगी मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम क्लास लगाई। उन्होंने कड़े शब्दों में हिदायत दी और मौके पर सफाई कराई। एसएफआई अशोक को सर्विस लाइनों पर विशेष अभियान चलाने के लिए निर्देश दिए, जबकि मुख्य मार्गों के साथ-साथ क्षेत्र की आंतरिक गलियों में भी सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मिथिलेश को कहा। 

सफाई व्यवस्था सुधरी
नगर आयुक्त के भ्रमण के असर से कार्य की गुणवत्ता में काफी सुधार देखने को मिल रहा है। नगर आयुक्त ने ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष सफाई व्यवस्था करने के लिए टीम को अवगत कराया तथा समय-समय पर वरिष्ठ अधिकारियों को भ्रमण करने के निर्देश दिए। नगर आयुक्त लगातार गाजियाबाद नगर निगम अंतर्गत आने वाले ग्रामीण क्षेत्रों में भी भ्रमण कर सफाई व्यवस्था सुदृढ करने का कार्य कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.