पति जेल गया तो पत्नी ने जीजा को बनाया दूसरा लवर, बाहर आते ही दी खौफनाक सजा

गाजियाबाद : पति जेल गया तो पत्नी ने जीजा को बनाया दूसरा लवर, बाहर आते ही दी खौफनाक सजा

पति जेल गया तो पत्नी ने जीजा को बनाया दूसरा लवर, बाहर आते ही दी खौफनाक सजा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

पति जेल गया तो पत्नी ने जीजा को बनाया दूसरा लवर, बाहर आते ही दी खौफनाक सजा Ghaziabad News : गाजियाबाद के मुरादनगर में 5 दिन पहले एक युवक के लापता होने की मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन बुधवार को अचानक उसके परिजन थाने में आकर उन्होंने युवक के साढू और उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही युवकों की तलाश शुरू कर दी। वहीं, अचानक दोनों आरोपियों ने खुद ही अपना गुनाह कबूल कर मुरादाबाद थाने में पहुंचकर सिलेंडर कर दिया। जिसमें पता चला कि युवक के साढू की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे।

पुलिस ने बनाई गिरफ्तार करने की दबिश
एसएसपी आकाश पाटिल ने बताया कि 30 जुलाई को कासिम नाम के युवक के घरवालों ने उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने कासिम उसे ढूंढना शुरू कर दिया। वहीं, कासिम के परिजन अचानक बुधवार को थाना पहुंचे और कहा कि उसकी हत्या उसके साढू और उसके दोस्त वकील ने मिलकर की है। फिर पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ने की तलाश और गिरफ्तार करने की दबिश बना दी। वहीं, साढू और उसके दोस्त वकील ने खुद ही अचानक मुरादाबाद थाने पहुंचकर सिलेंडर कर दिया।

इस लिए की हत्या
पूछताछ में आरोपियों के बताने पर कासिम का शव पुलिस ने सलेमाबाद के जंगलों से बरामद किया। आकाश पटेल ने बताया कि साढू कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। जिस दौरान यह जेल में था उस समय कासिम ने उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध बना लिए थे। यही नहीं कासिम ने उसकी साथ महीने की बच्चे की भी हत्या कर दी थी। जिस वजह से वह मन ही मन का उससे रंजिश मानने लगा। जिसके चलते उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। अब पुलिस दोनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.