स्वीमिंग पूल में चप्पल धोने से मना करने पर युवक ने की दबंगई और मारपीट

गाजियाबाद में मामूली बात पर पीटा : स्वीमिंग पूल में चप्पल धोने से मना करने पर युवक ने की दबंगई और मारपीट

स्वीमिंग पूल में चप्पल धोने से मना करने पर युवक ने की दबंगई और मारपीट

google image | symbolic image

Ghaziabad News : एनएच-9 पर स्थित वेब सिटी के अंदर आदित्य वर्ल्ड सिटी में एक बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सोसायटी में रहने वाला एक शख्स अपनी आठ वर्ष की बेटी और पत्नी के साथ स्वीमिंग पूल पर गया था। उसने एक युवक को स्वीमिंग पूल में गंदी चप्पल धोते देखकर टोक दिया। इतने पर युवक आगबबूला हो गया और शख्स को पटक-पटक कर मारा।

इस दौरान शख्स की बाजू की हड्डी टूट गई। पत्नी ने भागकर सुरक्षाकर्मियों को बुुलाया और उनकी मदद से पति को हमलावर के चंगुल से छुड़ाया। सुरक्षाकर्मियों की मदद से ही पत्नी पीड़ित को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां तीन दिन तक रहकर उपचार कराना पड़ा। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर पहुंचे पीड़ित ने मामले में वेब सिटी थाना पुलिस को तहरीर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

19 जून की वारदात, मामला अब दर्ज कराया
जानकारी के मुताबिक आदित्य वर्ल्ड सिटी की लग्जुरिया स्टेट सोसायटी में रहने वाले आत्मजीत सिंह 19 जून को अपनी आठ वर्षीय बेटी और पत्नी के साथ सोसायटी के स्वीमिंग पूल गए थे। पूल में उन्होंने एक युवक को गंदी चप्पल धोने  से मना करने पर मारपीट शुरू कर दी । पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि केवल टोकने से अनुज नाम का यह युवक इतना नाराज हो गया कि उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्हें कई बार उठाकर फर्श पर पटका। बाजू पकड़कर काफी दूर तक बुरी तरह घसीटा। उनकी वायीं बाजू की ह‌ड्डी टूटने से वह चिल्लाते रहे और पत्नी भी छोड़ने की गुहार लगाती रही लेकिन युवक नहीं माना। हारकर पत्नी ने सुरक्षाकर्मियों को बुलाया और उनकी मदद से हमलावर के चंगुल से छुड़ाया। 

सोसायटी निवासी एक युवक के साथ रहता है हमलावर
पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि आरोपी अनुज सोसायटी के ही एक निवासी सचिन तोमर के साथ रहता है। पीड़ित की शिकायत पर वेब सिटी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसीपी पूनम मिश्रा का कहना है, पुलिस आरोपी युवक को तलाश रही है, मामले की जांच के बाद जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.