पहले छाती पर बैठकर पति का घोंटा गला, फिर बोली- इसके बिना मैं मर जाऊंगी, गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा 

यह कैसा प्यार : पहले छाती पर बैठकर पति का घोंटा गला, फिर बोली- इसके बिना मैं मर जाऊंगी, गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा 

पहले छाती पर बैठकर पति का घोंटा गला, फिर बोली- इसके बिना मैं मर जाऊंगी, गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा 

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने प्रेमी और उसके साथ अवैध संबंध बनाने के चक्कर में अपने पति की हत्या कर दी। वारदात के दौरान महिला के बच्चे भी मौके पर मौजूद थे। उन्होंने जब अपनी मम्मी से पूछा कि आप क्या कर रही हो तो महिला ने बोला, "तुम्हारे पापा की गले में कुछ फंस गया है। बस उसी को निकाले रही हूं।" जिसके बाद महिला ने कमरे का दरवाजा बंद क दिया और अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हुआ। महिला इस पूरी घटना को छुपाना चाहती थी। इसके लिए खूब ड्रामा भी किया। पति की हत्या करने के बाद महिला अस्पताल पहुंची और छाती पीट-पीटकर रोने लगी। महिला कहने लगी कि अब मेरे आगे पीछे कोई नहीं है। मेरा सब कुछ खत्म हो गया है। यह सब बातें महिला पुलिस को गुमराह करने के लिए कर रही थी, लेकिन गाजियाबाद पुलिस की नजर इस पूरे गेम पर थी। पुलिस ने जब बच्चों से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला और उसके आशिक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वो 30 नवंबर की रात
गाजियाबाद के पुलिस अधिकारी ने बताया कि कविनगर थाना इलाके में कविता और महेश अपने दो बच्चों के साथ रहते थे। दोनों की एक लड़का और एक लड़की है। बीते 30 नवंबर को कविता अपने पति महेश को सर्वोदय अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल में पहुंचकर कविता ने डॉक्टरों को बताया कि उसके पति महेश में फांसी का फंदा लगा लिया। कविता ने डॉक्टर से कहा, "साहब! मेरे पति को बचा लो, इसके बिना मैं मर जाऊंगी। इसके बिना मेरा कोई नहीं है। मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं। मेरे पति को बचा लो।"

अस्पताल में किया ड्रामा
जब डॉक्टरों ने महेश को देखा तो वह मरा हुआ था। जिसके बाद कविता ने अस्पताल के भीतर ड्रामा करना शुरू कर दिया। कविता अपनी छाती पीट-पीटकर रोने लगी। जब अस्पताल ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो महिला घबरा गई। उसने कहा कि वह अपने पति का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहती, लेकिन पुलिस को कुछ अंदेशा हुआ। पुलिस ने महेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक महेश ने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

मम्मी 30 नवंबर को पापा की छाती पर बैठी हुई थी और...
इस मामले में पुलिस ने जब कविता की 8 साल की बेटी से पूछताछ की तो पूरा मामला बदल गया। मासूम बच्ची ने पुलिस को बताया, "मम्मी 30 नवंबर को पापा की छाती पर बैठी हुई थी और गले को दबा रही थी। जब मैंने पूछा कि मम्मी क्या कर रही हो तो उन्होंने बोला कि तुम्हारे पापा के गले में कुछ फस गया है, मैं उसको निकाले ही हूं।" उसके बाद मम्मी ने दरवाजा बंद कर लिया। पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

बेटी और मोबाइल की चैटिंग ने किया खुलासा
जांच में पता चला है कि महिला सर्वोदय अस्पताल में नर्स का काम करती थी। उसी अस्पताल में एक युवक से उसका चक्कर चल रहा था। पुलिस की जांच में पता चला कि महिला और उसके प्रेमी के बीच अवैध संबंध थे। दोनों को आपत्तिजनक हालत में महेश ने देख लिया था। महेश ने अपनी पत्नी कविता और उसके आशिक की अश्लील फोटो और वीडियो अपने साले को भेजी थी। जिसके बाद से ही दोनों ने महेश को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई। इस बात का खुलासा महिला के मोबाइल की चैटिंग से हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.