दरोगा पति और पत्रकार देवर से परेशान महिला ने लगाई न्याय की गुहार, इंस्पेक्टर नेहा चौहान ने किया नोटिस जारी

Ghaziabad News : दरोगा पति और पत्रकार देवर से परेशान महिला ने लगाई न्याय की गुहार, इंस्पेक्टर नेहा चौहान ने किया नोटिस जारी

दरोगा पति और पत्रकार देवर से परेशान महिला ने लगाई न्याय की गुहार, इंस्पेक्टर नेहा चौहान ने किया नोटिस जारी

Tricity Today | दरोगा पति और पत्रकार देवर से परेशान महिला ने लगाई न्याय की गुहार

Ghaziabad News : गाजियाबाद की एक विवाहिता का कहना है कि उसका पति दरोगा है और देवर पत्रकार है जिसके चलते पुलिस प्रशासन उसकी कोई मदद नहीं कर रहा है। कविनगर क्षेत्र निवासी करीना बेगम ने बताया कि उसका विवाह लगभग 2 वर्ष पूर्व मैनपुरी निवासी दरोगा नौशाद अली खान से हुआ था। करीना की एक वर्षीय बेटी भी है। 

मैनपुरी में है करीना बेगम की ससुराल
पीड़िता के मुताबिक उसके ससुराल वालों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। जबकि उसका दरोगा पति भी उसके साथ ज्यादती करता रहता था। इस संबंध में जब करीना ने मैनपुरी पुलिस में शिकायत की तो नौशाद अली खान ने अपनी वर्दी का इस्तेमाल करते हुए मामला रफा-दफा कर दिया। जबकि पूरे मामले में करीना के देवर पत्रकार अफाक अहमद खान ने भी अपने रुतबे का इस्तेमाल किया। जिसके चलते थाने से लेकर एसपी ऑफिस तक विवाहिता की किसी ने सहायता नहीं की। इसके बाद थक हारकर करीना अपनी बहन के घर गाजियाबाद आ गई। जहां अब एक बार फिर महिला थाने में उसने न्याय की गुहार लगाई है। 

पुलिस ने किया नोटिस जारी
परामर्श केंद्र प्रभारी इंस्पेक्टर नेहा चौहान का कहना है कि संविधान सबके लिए एक है। इस नजरिए से किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जा सकता। करीना बेगम ने एक शिकायत दी है जिसके बाद संबंधित आरोपियों को नोटिस जारी किया गया है। इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी और काउंसलिंग की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.