गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर बाइक पर बैठकर घूम रहा यमराज, तोड़े सारे नियम

Video : गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर बाइक पर बैठकर घूम रहा यमराज, तोड़े सारे नियम

गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर बाइक पर बैठकर घूम रहा यमराज, तोड़े सारे नियम

Tricity Today | गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर बाइक पर बैठकर घूम रहा यमराज

Ghaziabad : गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड को कुछ लोगों ने स्टंटबाज का अड्डा बना दिया है। आप अंदाजा इस बात से लगा सकते हो कि लगातार इस एलिवेटेड रोड पर स्टंटबाजी के वीडियो वायरल होती रहती हैं। अब ताजा मामला एक युवक का आया है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक को अपनी तो छोड़ो, दूसरे लोगों की जान की कोई परवाह नहीं है।

14 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया पर 14 सेकंड का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हो कि एक युवक लाल कलर की स्प्लेंडर बाइक पर स्टंटबाजी कर रहा है। यह वीडियो गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है। युवक इतने खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी कर रहा है कि उसकी या किसी दूसरे की जान भी जा सकती है।

वीडियो में क्या है
वीडियो में दिख रहा है कि पहले युवक बाइक को गाजियाबाद एलिवेटेड रोड के किनारे लगे हुए डिवाइडर के ऊपर चढ़ाता है। फिर उसको सीधे खड़े कर देता है। उसके थोड़ी देर बाद बाइक चलाने के दौरान आगे से ऊपर उठाता है। यह 14 सेकंड का वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि बहुत ही जल्द आरोपी पकड़ा जाएगा और बाइक को भी सीज किया जाएगा।

अभी तक कई दर्जन स्टंटबाजों पर हुई कार्रवाई
गाजियाबाद का एलिवेटेड रोड पुलिस के लिए 'जी का जंजाल' बना हुआ है। रोजाना नए-नए मामले और वीडियो सामने आते हैं। अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक लड़की गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर रैंप वॉक कर रही थी। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए गाड़ी चालक के खिलाफ 17 हजार रुपए का चालान काटा है। अभी तक गाजियाबाद पुलिस 2 दर्जन से भी अधिक स्टंटबाजों के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है, लेकिन उसके बावजूद भी लगातार ऐसे मामले गाजियाबाद पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.