गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल कौशाम्बी को सफलता, एनएबीएच से मिली प्‍लेटिनम मान्‍यता

अच्छी खबर : गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल कौशाम्बी को सफलता, एनएबीएच से मिली प्‍लेटिनम मान्‍यता

गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल कौशाम्बी को सफलता, एनएबीएच से मिली प्‍लेटिनम मान्‍यता

Tricity Today | Yashoda Hospital Kaushambi

Ghaziabad News : यशोदा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल कौशांबी उत्तर प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ अस्पतालों में शुमार हो गया है। हॉस्पिटल को नेशनल एक्रिडिटेशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल्स एंड हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स (NABH) से प्लेटिनम स्तर का डिजिटल हेल्थ एक्रिडिटेशन बैज मिला है। यह काफी प्रतिष्ठित बैज होता है। इस उपलब्धि पर हॉस्पिटल प्रबंधन और स्टाफ के बीच उत्साह का माहौल है।

डिजिटल स्‍वास्‍थ्‍य मानकों पर 100 प्रतिशत खरा उतरने पर मिला प्रमाणन 
यशोदा सुपर स्पेशियलटी हॉस्पिटल कौशाम्बी के एमडी डॉ. पीएन अरोड़ा ने बताया कि हॉस्पिटल को डिजिटल स्वास्थ्य मानकों पर 100 प्रतिशत खरा उतरने पर यह प्रमाणन मिला है। इस सफलता पर हॉस्पिटल की पूरी टीम को बधाई दी है। डा. अरोड़ा ने कहा कि यह हमारे लिए बेहद सम्मान का विषय है। प्लेटिनम डिजिटल हेल्थ एक्रिडिटेशन यशोदा हॉस्पिटल की नई तकनीकों और उत्कृष्ट रोगी देखभाल में अग्रणी भूमिका को साबित करता है। यहां उन्नत तकनीक और आधुनिक सुविधाओं के साथ उच्च गुणवत्ता की चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध हैं। 

टाइम्स सर्वे में क्रिटिकल केयर में अव्वल
हॉस्पिटल को 2022 के टाइम्स हेल्थ सर्वे में नोएडा और गाजियाबाद जोन में क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल के लिए पहला स्थान और उत्तरी क्षेत्र में मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल की श्रेणी में 12वां स्थान मिला है। NABH, जो क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया का हिस्सा है, स्वास्थ्य संगठनों के लिए गुणवत्ता और रोगी सुरक्षा में सुधार लाने के लिए काम करता है। NABH को इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर क्वालिटी इन हेल्थकेयर द्वारा भी मान्यता प्राप्त है, जो इसके उच्च मानकों को दर्शाता है और भारत में मेडिकल टूरिज्म को बढ़ावा देता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.