अश्लील फोटो बनाकर युवती पर बनाया दोस्ती का दबाव, वायरल करने की धमकी देकर लूट ली सोने की चेन

गाजियाबाद : अश्लील फोटो बनाकर युवती पर बनाया दोस्ती का दबाव, वायरल करने की धमकी देकर लूट ली सोने की चेन

अश्लील फोटो बनाकर युवती पर बनाया दोस्ती का दबाव, वायरल करने की धमकी देकर लूट ली सोने की चेन

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : गाजियाबाद में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती का अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल कर एक सोने की चेन लूट ली। साथ ही आरोपि युवती पर 2 लाख रुपए देने का दबाव बनाने लगा। पीड़ित ने घटना की जानकारी परिजनों को दी  परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

फेसबुक पर भेजी थी फ्रेंड रिक्वेस्ट 
नंदग्राम थाना क्षेत्र में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा ने बताया कि फेसबुक पर उसके पास शाहरुख नाम के युवक की रिक्वेस्ट आई थी। छात्रा ने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं की। जिसके बाद मैसेंजर पर मैसेज कर युवक दोस्ती करने करने का दबाव बनाने लगा। आरोपी युवक ने युवती का अश्लील फोटो बनाकर मैसेंजर पर भेजा। फोटो वायरल करने की धमकी देकर दोस्ती करने और एक सोने की चेन देने का दबाव बनाने लगा। 

पैसे ना देने पर अश्लील फोटो की वायरल 
छात्रा ने बताया कि उसने सोने की चेन देने के लिए हां कर दिया तो आरोपी युवक चेन लेने के लिए खुद नहीं आया, उसने नंदग्राम के क्षेत्र में चेन रखवा दी। आरोपी युवक छात्रा के चले जाने के बाद वहां से चेन उठाकर ले गया। आरोपी का इससे भी मन नहीं भरा तो युवती पर 2 लाख रुपए देने का दबाव बनाने लगा। पैसे ना देने पर आरोपी युवक ने युवती के अश्लील फोटो वायरल कर दी। पीड़िता ने मामले की घटना जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

पुलिस का बयान 
नंदराम थाना प्रभारी रमेशचंद्र सिद्धू ने बताया कि पीड़िता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को प्रेस कर पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.