पिता ने नशे के लिए पैसे देने से किया इंकार तो युवक ने काटी खुद की गर्दन, हालत गंभीर

Ghaziabad News : पिता ने नशे के लिए पैसे देने से किया इंकार तो युवक ने काटी खुद की गर्दन, हालत गंभीर

पिता ने नशे के लिए पैसे देने से किया इंकार तो युवक ने काटी खुद की गर्दन, हालत गंभीर

Google Image | जिला एमएमजी अस्पताल

पिता ने नशे के लिए पैसे देने से किया इंकार तो युवक ने काटी खुद की गर्दन, हालत गंभीर Ghaziabad : गाजियाबाद के नंदग्राम में एक युवक ने अभिभावकों द्वारा नशे के लिए पैसे न मिलने पर खुद की गर्दन काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने बताया कि युवक के शरीर पर ब्लेड के सौ से अधिक निशान हैं। युवक ने अपनी गर्दन का हिस्सा पूरी तरह से काट लिया है। बीते बुधवार को उसे जिला एमएमजी अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया।

शरीर पर ब्लेड के सौ से अधिक निशान
बीते 21 सितंबर को नंदग्राम के युवक दानिश ने पिता द्वारा नशे के लिए पैसे ना देने पर अपने शरीर को ब्लेड से काट लिया। दानिश को घायल अवस्था में जिला एमएमजी अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। डॉक्टर नितिन प्रियदर्शी ने बताया कि युवक के शरीर पर ब्लेड के सौ से अधिक निशान हैं। गर्दन का हिस्सा पूरी तरह कट गया है। 

पैसे ना मिलने पर उठाया यह कदम
18 वर्षीय दानिश की गर्दन पर 28 टांके आए हैं। डा. नितिन ने बताया कि इस पूरे प्रकरण की रिपोर्ट स्थानीय पुलिस को भेज दी गई है। युवक को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। मिली सूचना के अनुसार युवक सुबह से शाम तक नशा करता है। बुधवार को दानिश ने अपने पिता सरताज से नशे की दवा के लिए पैसे मांगे थे और पिता ने इस बात के लिए इनकार कर दिया। इस बात से गुस्से में आकर युवक ने शरीर के कपड़े निकालकर ब्लेड से खुद को काटना शुरू कर दिया।

एमएमजी अस्पताल में कराया भर्ती
दानिश के पिता ने बताया कि परिवार वाले जब तक उसे रोकने पहुंचते तब तक उसका पूरा शरीर लहूलुहान हो चुका था। घायल अवस्था में उसे एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गर्दन के अलावा पेट, छाती, हाथ और कंधे पर भी ब्लेड के निशान पाए गए हैं। युवक कबाड़ के गोदाम में नौकरी करता है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.