एक्सप्रेसवे पर बीयर पीते हुए युवक चला रहा था बुलेट, पुलिस ने 31 हजार का चालान काटकर भेजा जेल

एक्शन मोड में गाजियाबाद पुलिस : एक्सप्रेसवे पर बीयर पीते हुए युवक चला रहा था बुलेट, पुलिस ने 31 हजार का चालान काटकर भेजा जेल

एक्सप्रेसवे पर बीयर पीते हुए युवक चला रहा था बुलेट, पुलिस ने 31 हजार का चालान काटकर भेजा जेल

Tricity Today | 31 हजार का चालान काटकर भेजा जेल

Ghaziabad : आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो में लाइक्स और फोल्लोवेर्स बढ़ने के चक्कर में लोग अजीबोगरीब हरकत करने से बाज नहीं आते है। कभी रोड में करतब कर, तो कभी तमंचे को लिए, सड़क पर स्टंट करने, रास्ता रोककर हाईवे पर बर्थडे मनाने और खुलेआम डांस नजर आते हैं। ऐसे वीडियोस शहर भर में वीडियो वायरल हो रहे होते है। इस विषय में पुलिस द्वारा लगातार करवाई करने के बावजूद भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने की चाहत में युवा बाज नहीं आ रहे। शुक्रवार रात एक और युवा को थाना मसूरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसका दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे (डीएमई) पर बुलेट बाइक पर चलते हुए बीयर पीने का वीडियो वायरल हुआ था।
 
क्या है पूरा मामला 
एसीपी सदर निमिष पाटिल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित आनंद है, जो नूरपुर गांव में रहता है। शक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर आनंद का यह वीडियो प्रसारित हुआ, जिसमें बैकग्राउंड म्यूजिक भी चल रहा है। वीडियो के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने बाइक का 31 हजार रुपये का चालान किया। वीडियो के आधार पर क्षेत्र की तस्दीक होने के बाद थाना मसूरी पुलिस ने आनंद की पहचान कर शुक्रवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

100 वाहनों को किया सीज 
ट्रैफिक पुलिस सात जनवरी से डीएमई के आठ प्वाइंट पर चेकिंग कर बाइक व स्कूटी सवारों के चालान कर रही है, क्योंकि डीएमई पर दो और तीन पहिया वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित है। ट्रैफिक पुलिस दो सप्ताह में 3,540 वाहनों के 20-20 हजार रुपये के चालान काट चुकी है। लगभग 100 वाहनों को सीज भी किया जा चुका है। बावजूद इसके रील बनाने वालों पर सख्ती का असर नहीं दिख रहा। आनंद ने पुलिस को बताया कि उसने डिडवारी में रेस्ट एरिया के पास से डीएमई पर प्रवेश किया था क्योंकि डासना में दोनों तरफ पुलिस रहती है। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आगे की करवाई के लिए उससे पूछताछ की जाएगी।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.