शादी में डीजे की धुन पर युवकों ने की फायरिंग, वीडियो वायरल

गाजियाबाद में तमंचे पर डिस्को : शादी में डीजे की धुन पर युवकों ने की फायरिंग, वीडियो वायरल

शादी में डीजे की धुन पर युवकों ने की फायरिंग, वीडियो वायरल

Tricity Today | वीडियो वायरल

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक डीजे पर डांस कर रहे हैं। वहीं, दो युवक देसी तमंचे से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो पुराना बताया जा रहा है। तमंचा चलाने वाले युवक ने इलाके में अपने नाम की दहशत फैलाने के लिए वीडियो को सोशल मीडिया पर स्टेटस के रूप में लगाया है। उसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि तमंचा चलाने वाले युवक का आपराधिक इतिहास रहा है। क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान देसी तमंचे से फायरिंग करने का मामला सामने आया है। वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। लेकिन, सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाने के मकसद से वीडियो सोशल मीडिया पर स्टेटस के रूप में लगाया गया है। स्टेटस पर लगाने के बाद यह कुछ ही देर में वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ युवक डीजे पर डांस कर रहे हैं। इसी दौरान सफेद शर्ट में एक युवक तमंचे से फायरिंग करता है, इसके साथ कुछ और युवक भी हैं। 

हरकत में आई पुलिस
वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। तमंचा चलाने वाले युवक का नाम पवन भाटी है और उसका पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है। सूत्रों के अनुसार पवन भाटी पहले भी इस प्रकार का कार्य कर चुका है और इलाके के लोगों में अपने नाम की दहशत फैलाने के लिए उसके द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है। वीडियो वायरल होने के बाद उसने सोशल मीडिया से इसे हटा दिया है। वीडियो के वायरल होने से गाजियाबाद पुलिस भी हरकत में आ गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.