नेफोमा के टीकाकरण कैंप में 200 निवासियों को मिली वैक्सीन, इन सोसाइटी के लोगों ने लिया हिस्सा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : नेफोमा के टीकाकरण कैंप में 200 निवासियों को मिली वैक्सीन, इन सोसाइटी के लोगों ने लिया हिस्सा

नेफोमा के टीकाकरण कैंप में 200 निवासियों को मिली वैक्सीन, इन सोसाइटी के लोगों ने लिया हिस्सा

Tricity Today | लोगों ने करवाया टीकाकरण

नेफोमा के टीकाकरण कैंप में 200 निवासियों को मिली वैक्सीन, इन सोसाइटी के लोगों ने लिया हिस्सा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार को नेफोमा टीम की पहल पर यथार्थ हॉस्पिटल के सहयोग से वीवीआईपी होम्ज़ तथा गौर सिटी 14th एवेन्यू सोसाइटी में को-वैक्सिन का टीकाकरण कराया गया। इसमें हर उम्र वर्ग के निवासियों ने टीकाकरण कराया। बड़ी संख्या में बुजुर्गों ने भी वैक्सीनेशन कराया। कैंप में लाभार्थियों को टीके की पहली और दूसरी दोनों डोज़ दी गई। आज चले अभियान के तहत इन सोसाइटियों के करीब 200 निवासियों को टीके की खुराक दी गई। 

नेफ़ोमा की महासचिव रश्मि पाण्डेय ने बताया कि कोरोना काल में लोग अधिक से अधिक वैक्सिनेशन करा कर सुरक्षित होना चाहते हैं। हालांकि हम सरकार से अपेक्षा कर रहे हैं कि मुफ़्त टीकाकरण किया जाए। मगर फिलहाल ऐसा नहीं हो रहा। इसलिए नेफोमा यथार्थ हॉस्पिटल के साथ मिलकर टीकाकरण कैंप लगा रही है। इसके लिए कोई रजिस्ट्रेशन चार्ज नहीं देना है। हालांकि टीकाकरण के लिए कोविन वेबसाइट पर रजिस्टर करना अनिवार्य है। नियमों के मुताबिक वैक्सीन सेंटर पर आधार कार्ड दिखाना होगा। 

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि हमारे पास कई सोसाईटी के लोगों के अनुरोध आ रहे हैं। हमारा प्रयास जारी है। आज हमने वीवीआईपी होम्ज़ तथा 14th एवेन्यू में सशुल्क कैम्प लगाया है। देर शाम तक लोगों ने टीकाकरण कराया। विकास पाण्डेय ने नेफोमा टीम और यथार्थ हॉस्पिटल के प्रयासों के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि हम आगे भी सामाजिक कार्यों में अपना सहयोग देते रहेंगे। 

वीवीआईपी होम्ज़ से कमल,  प्रत्यूश, अनुराग, हिमांशु, अनिल गुप्ता, पंकज भटनागर, राकेश रंजन इत्यादि निवासियों ने मिलकर वैक्सिनेशन कैम्प का सफल आयोजन किया। 14th एवेन्यू के निवासियों के लिए भी कैम्प लगाया गया। निवासी डीके सिंह ने बताया कि आज सुबह से ही लोगों ने वैक्सिनेशन के लिए बढ़चढ़ कर हिस्सा किया। कैंप के सफल आयोजन में आशुतोष सिंह तथा राजीव चटर्जी का प्रमुख योगदान रहा। नेफोमा टीम से आदित्य अवस्थी, उमेश सिंह, देवेंद्र सिंह, नितिन राणा सदस्य उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.