चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए 340 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए 340 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया

चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए 340 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया

Tricity Today | 340 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया

Greater Noida West: कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के चलते गौतमबुद्ध नगर के लोग कोरोना वैक्सीन को लेकर जागरूक दिखाई दे रहे है। सोमवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में एबीए कारपोरेशन और फोर्टिस अस्पताल के सहयोग से एक टीकाकरण के लिए कैंप का आयोजन किया है। जिसमें सोसाइटी के करीब 340 लोगों ने टीकाकरण कराने के लिए अपना नाम दर्ज कराया है।

सोसाइटी के निवासी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि देश को कोरोना मुक्त करने की दिशा में चेरी काउंटी सोसाइटी के निवासी ज्ञान सिंह ने सोमवार को एबीए कारपोरेशन और फोर्टिस अस्पताल से टीकाकरण के लिए बात की और संयुक्त प्रयास से सोसाइटी में कोरोना के टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन का कार्य किया गया। 
 
इस रजिस्ट्रेशन कैंप में हर वर्ग के लोगों ने कोरोना टीकाकरण के लिए नामदर्ज करवाया है। इस टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन कैंप में सोसाइटी के लगभग 340 लोगों ने अपना नाम दर्ज करवाया है। अब इन लोगों को कोविशील्ड का टीका 26 मई 2021 को सोसाइटी के क्लब में लगाया जायेगा। 

आपकों बता दें कि शहर के काफी स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया है। जिले के हजारों लोगों ने अभी तक कोरोना से लड़ने के लिए टीका लगव लिया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर माॅल में ड्राइव इन वैक्सीनेशन का आयोजन किया जा रहे है। जिसमें राजोना सैकड़ों लोग कोरोना का टीका लगवा रहे है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.