ग्रेटर नोएडा वेस्ट के दुखी घर खरीदारों ने किया बड़ा ऐलान, अबकी बार प्राधिकरण होगा टारगेट

छुट्टी मतलब प्रदर्शन का दिन : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के दुखी घर खरीदारों ने किया बड़ा ऐलान, अबकी बार प्राधिकरण होगा टारगेट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के दुखी घर खरीदारों ने किया बड़ा ऐलान, अबकी बार प्राधिकरण होगा टारगेट

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट के घर खरीदारों का 42वें हफ्ते प्रदर्शन जारी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पिछले 41 हफ्ते से अलग-अलग सोसाइटी के निवासी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। रविवार को 42वें हफ्ते घर खरीदारों ने हल्ला बोल प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में घर खरीदार एक मूर्ति पर जमा हुए और सरकार से रजिस्ट्री जल्द शुरु करवाने व रुके प्रोजेक्ट के काम की शुरुआत की मांग की है।

तब तक जारी रहेगा प्रदर्शन
निवासियों का कहना है कि अगर हमारी मांगों की इसी तरह अनदेखी की गई तो मजबूरी में अथॉरिटी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेंगे। लगातार सरकार के सामने हम अपनी बात रखते रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने निराश हैं। निवासियों का कहना है कि आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से हर रविवार को तब तक जारी रहेगा, जब तक घरों की रजिस्ट्री और पजेशन शुरु नहीं हो जाते। सरकार ने ही कहा था कि अमिताभ कांत कमेटी की सिफारिशों पर अमल करेंगे। अब रिपोर्ट आ गई फिर क्यों देरी की जा रही है।

प्राधिकरण पर आंदोलन की तैयारी
घर खरीदारों का कहना है कि सरकार इस मुद्दे को इतने समय से क्यों लटका रही है? सरकार को समस्या पता, समाधान के लिए हमने तमाम उपाय भी सामने रखें, फिर भी कुछ होता नहीं दिख रहा है। लोगों का कहना है कि अगर सरकार ने मांगें नहीं मानी तो ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के दफ्तर पर भी बड़ी संख्या में प्रदर्शन करने जरूर जाएंगे।

कई सोसाइटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन
इस मौके पर मुख्य रूप से नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार, योगेश देवगन, राजकुमार, समीर भारद्वाज, संजय साह, रोहित मिश्रा, रंजना भारद्वाज, अनुपमा मिश्रा, शशि रंजन कुमार, अनिल रात्रा, विभूति चौरसिया, सुधांशु किशोर, ज्योति जायसवाल, शशि भूषण, पुरुषोत्तम, आशुतोष, आयोग, विकास जोशी, दिनकर पांडे, बिपिन प्रसाद, गंगेश कुमार, दीपक भटनागर, डॉ.सुहैल खान, मनीष और राकेश झा समेत काफी लोग मौजूद रहे। विरोध प्रदर्शन में इकोविलेज-1, इकोविलेज-2, इकोविलेज-3, आरसिटी रेजिंसी पार्क, अजनारा होम्स, कासा ग्रीन्स वन, ऐपेक्स गोल्फ एवेन्यू, एक्वा गार्डन, संस्कृति और यूनिटेक यनिवर्ल्ड समेत कई प्रोजेक्ट के घर खरीदार शामिल हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.