20 मिनट तक लिफ्ट में फंसे 6 लोग, ला रेजिडेंशिया के निवासियों ने सुनाई दर्द भरी कहानी

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 20 मिनट तक लिफ्ट में फंसे 6 लोग, ला रेजिडेंशिया के निवासियों ने सुनाई दर्द भरी कहानी

20 मिनट तक लिफ्ट में फंसे 6 लोग, ला रेजिडेंशिया के निवासियों ने सुनाई दर्द भरी कहानी

Tricity Today | लिफ्ट में फंसी महिलाएं

20 मिनट तक लिफ्ट में फंसे 6 लोग, ला रेजिडेंशिया के निवासियों ने सुनाई दर्द भरी कहानी Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट जितना बड़ा शहर है, उससे कहीं ज्यादा बड़ा समस्याओं का पहाड़ है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ला रेजिडेंशिया हाउसिंग सोसाइटी में करीब 20 मिनट तक 2 लिफ्ट फंसी रही। एक लिफ्ट में दो महिलाएं और एक पुरुष फंसे रहे। जबकि, दूसरी लिफ्ट में दो महिलाएं और एक बच्चा फंस गया। कड़ी मुश्किल के बाद सभी को बाहर निकाला गया। जांच में यह भी पता चला है कि मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने अपनी सुरक्षा के बंदोबस्त ठीक तरीके से नहीं किए हैं। जिसकी वजह से आज दिन ला रेजिडेंशिया हाउसिंग सोसाइटी में आए दिन लिफ्ट रुकने के मामले सामने आते रहते हैं।

सोसाइटी में लगा समस्याओं का अंबार
सोसाइटी के निवासी सुमील जलोटा का कहना है कि अगर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में समस्याओं की गिनती की जाए तो उनकी हाउसिंग सोसायटी सबसे ज्यादा समस्या वाली सोसायटी है। उनका कहना है कि 2012 में उन्होंने करीब 70 लाख रुपए में फ्लैट खरीदा था। उन्होंने सोचा था कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपना आशियाना बनाएंगे, लेकिन आज के समय में ला रेजिडेंशिया हाउसिंग सोसायटी की हालत बद से बदतर हो गई है। हर हफ्ते कोई ना कोई बड़ी दिक्कत आती रहती है। लिफ्ट तो दूर की बात इस सोसाइटी में तो पानी की समस्या भी काफी बार देखने को मिली है।

लोगों में बढ़ी दहशत 
सोसाइटी के निवासियों को कहना है कि लिफ्ट में आए दिन कोई ना कोई फंसता रहता है। जिसकी वजह से काफी लोगों ने तो लिफ्ट का इस्तेमाल करना ही बंद कर दिया है। बीते दिनों 4 महिलाएं, एक पुरुष और एक बच्चा लिफ्ट में फंस गया था। सबसे ज्यादा बुजुर्ग और बच्चों में दहशत है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.