68 वर्षीय महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, बेटी और दामाद के साथ रहती थी

Greater Noida West : 68 वर्षीय महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, बेटी और दामाद के साथ रहती थी

68 वर्षीय महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, बेटी और दामाद के साथ रहती थी

Google Image | Symbolic Image

68 वर्षीय महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, बेटी और दामाद के साथ रहती थी Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक 68 साल की महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

चेरी काउंटी सोसाइटी का मामला
बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में एक 68 साल की महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मामले की जानकारी बुधवार की सुबह पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेटी और दामाद के साथ रहती थी महिला
थाना प्रभारी ने बताया कि महिला अपने बेटी और दामाद के साथ 22वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहती थी। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि महिला ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की है। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। महिला के बेटी और दामाद से इस बारे में पूछताछ की जा रही है कि पिछले कुछ दिनों के दौरान महिलाओं का स्वभाव कैसा था।

गौतमबुद्ध नगर में बढ़ रहे सुसाइड के मामले
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के बाद सुसाइड के मामले काफी ज्यादा बढ़ गए हैं। अभी एक दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इको विलेज-3 हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पिछले कुछ दिनों के दौरान सुसाइड के मामले काफी ज्यादा बढ़ गए हैं। इसके अलावा जिले में 2 दिनों पहले एक 13 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। यह आंकड़े काफी चिंताजनक हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.