9वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 9वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

9वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

Tricity Today | Symbolic Photo

थाना बिसरख क्षेत्र के पाल वैली नामक सोसायटी में रहने वाली एक 14 वर्षीय छात्रा ने अज्ञात कारणों से बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना बिसरख प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि थाना बिसरख  क्षेत्र में स्थित पाल वेली नामक सोसाइटी में रहने वाले देवेंद्र सिंह की 14 वर्षीय बेटी उमामन्दराल 9वीं कक्षा की छात्रा थी। सोमवार को वह अपने घर पर बैठकर ऑनलाइन क्लास ले रही थी। उसका बड़ा भाई घर पर कुछ और काम कर रहा था। थोड़ी देर बाद जब बड़ा भाई ने अपनी बहन के कमरे में कुछ सामान लेने के लिए गया। छात्रा  के कमरे का दरवाजा बंद था। भाई ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो उमा ने पंखे से फंदा लगा लिया था। 

पुलिस ने बताया कि उसके भाई ने फंदा काटकर पड़ोसियों की सहायता से उसे ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.