डरे निवासियों ने अथॉरिटी से लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बंदर 5,000 लोगों पर पड़ा भारी : डरे निवासियों ने अथॉरिटी से लगाई गुहार

डरे निवासियों ने अथॉरिटी से लगाई गुहार

Tricity Today | आतंक मचाता बंदर

Greater Noida West : शहर में कुत्तों के काटने के मामले लगातार देखने को मिलते हैं। इसमें ज्यादातर मामले छोटे बच्चों के साथ घटित हो रहे हैं। ऐसे में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी सोसाइटी से अब बंदर के आतंक का मामला सामने आया है। जिसमें सोसायटी वासियों ने सोशल मीडिया के सहारे ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से गुहार लगाई है। क्या है पूरा मामला 
गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू के निवासी अनूप कुमार सोनी ने बताया की उनके सोसाइटी में 1800 फ्लैट है और करीब 5,000 से ज्यादा लोग वहां रह रहे हैं। 10 दिन पहले उनकी सोसाइटी में एक बंदर आ घुसा और तब से अब तक वह सोसाइटी में रहने वाले लोगों को डरा रहा है। कुछ दिनों पहले बन्दर ने सोसाइटी के फ्लैट की खुली बालकनी देखी जिसके बाद वह घर में घुस गया और 3 वर्षीय जैशनवी को काट लिया। जिसके बाद मासूम डरी हुई है वहीं बच्ची के पिता शेखर ने एओए को शिकायत दी। 

एक बन्दर सोसाइटी में मचाया आतंक 
अकेले बंदर ने पूरी सोसाइटी में हाहाकार मचाया हुआ है। लोग उसके डर से घर के बाहर निकलने से भी डर रहे हैं। इसके बाद सोसाइटी के निवासियों ने एओए को भी शिकायत दी लेकिन वहां से कोई भी मदद ना मिलने के बाद उन्होंने अब ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से बंदर को रेस्क्यू कर ले जाने की मांग की है। 

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना 
वहीं अनूप कुमार का कहना है कि पहले भी कई बार भटकते हुए बंदर उनकी सोसाइटी में आ चुके हैं। हालांकि कुछ दिनों के बाद वह वापस चले जाते थे। लेकिन इस बार यह बंदर एक फ्लैट से दूसरे फ्लैट में घूम रहा है। जिसकी वजह से निवासियों में डर का माहौल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.