गौर सिटी 7th और 14th एवेन्यू में शुरू हुआ नया बवाल, बिल्डर की मनमानी खुद पड़ी भारी

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सिटी 7th और 14th एवेन्यू में शुरू हुआ नया बवाल, बिल्डर की मनमानी खुद पड़ी भारी

गौर सिटी 7th और 14th एवेन्यू में शुरू हुआ नया बवाल, बिल्डर की मनमानी खुद पड़ी भारी

Tricity Today | बिल्डर की तरफ से रविवार को बैठक बुलाई

Greater Noida West : गौर सिटी के 7th एवेन्यू 14th एवेन्यू में एक बार फिर नया बवाल शुरू हो गया है। बिल्डर की तरफ से रविवार को बैठक बुलाई गई। जिसमें बिल्डर कह रहा है कि सोसाइटी के भीतर एओए का गठन कर लो। इसको लेकर निवासियों में भयंकर रोष है। निवासियों का कहना है कि सोसाइटी के भीतर मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। सारे काम अधूरे पड़े हैं। ऐसे में बिल्डर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ना चाहता है, लेकिन निवासी ऐसा नहीं होने देंगे। निवासियों ने सोसाइटी के भीतर एओए का गठन करने से इंकार कर दिया है। 

बिल्डर ने एओए को लेकर बुलाई बैठक
गौर सिटी में स्थित 7th एवेन्यू में रहने वाले सार्थक पांडे ने बताया कि सोसाइटी में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। काफी फ्लैट्स की भी रजिस्ट्री नहीं हुई है। ऐसे में निवासी विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे हैं। सोसाइटी के भीतर काफी मुद्दे हैं, जिनका समाधान नहीं हो रहा है। उसके बावजूद भी बिल्डर की तरफ से आज रविवार को बैठक बुलाई गई। जिसमें बिल्डर ने अपनी मनमानी करने का प्रयास किया।

एओए का गठन नहीं होने देंगे
सोसाइटी के निवासी ज्ञान पांडे का कहना है कि बिल्डर जबरदस्ती निर्वाचन कमेटी का गठन करवाना चाहता है, जिससे सोसाइटी में एओए का चुनाव हो जजाए। बिल्डर चाहता है कि वह एओए का गठन करके अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ ले, लेकिन यह संभव नहीं है। जब तक सोसाइटी में सभी समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता और सभी फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं हो जाती, तब तक एओए का गठन नहीं होने देंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.