लिव-इन में रह रही युवती के प्राइवेट पार्ट में प्रेमी ने डाला मिर्ची पाउडर, Video Viral

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लव, सेक्स और धोखा : लिव-इन में रह रही युवती के प्राइवेट पार्ट में प्रेमी ने डाला मिर्ची पाउडर, Video Viral

लिव-इन में रह रही युवती के प्राइवेट पार्ट में प्रेमी ने डाला मिर्ची पाउडर, Video Viral

Tricity Today | पीड़ित युवती

Greater Noida West : कहते हैं कि प्यार एक अनमोल रिश्ता होता है, लेकिन काफी लोग ऐसे हैं जो इस अनमोल रिश्ते का मतलब नहीं समझते और हैवानियत की वारदात को अंजाम दे देते हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आया है। जहां पर लिव इन में रहने वाली एक युवती का दुश्मन उसका प्रेमी ही बन गया। वैसे तो पिछले 2 सालों से लड़की और लड़का एक साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में लिव इन में रह रहे थे, लेकिन पिछले कुछ महीनो से दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि लड़का अपनी प्रेमिका का दुश्मन बन गया। पिछले दिनों युवक ने अपनी प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया। अब पीड़िता इस घटना के बाद पुलिस के पास पहुंची और मदद की गुहार लगाई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें पीड़िता अपनी पूरी आपबीती सुन रही है।  लड़की ने वीडियो जारी किया
पीड़ित लड़की ने वीडियो जारी करते हुए बताया, "मैं पिछले दो सालों से एक लड़के के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिव इन में रह रही हूं। कुछ महीना पहले मेरे प्रेमी की जिंदगी में एक दूसरी लड़की आई। जिसके बाद मेरे प्रेमी ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। मेरा प्रेमी मेरी इजाजत के बिना मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता है। जब मैं शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना करती हूं तो वह मेरे साथ मारपीट करता है। मुझे पिछले काफी महीने से प्रताड़ित किया जा रहा है।"

प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में डाल मिर्ची पाउडर
पीड़िता ने आगे कहा, "जब मुझे पता चला कि मेरा प्रेमी किसी अन्य के साथ भी रिलेशनशिप में है तो मैं इसका विरोध किया, लेकिन विरोध करने पर मेरे प्रेमी ने मेरे साथ मारपीट की। जिसके बाद मैं उसके घर पर गई और शिकायत की, लेकिन लड़के के घर वालों ने मेरा साथ नहीं दिया बल्कि अपने गलत लड़के का साथ दिया। मुझसे कहा गया कि इस बात की शिकायत कहीं पर ना करें। मुझे पुलिस के पास जाने से मना किया। पिछले दिनों मेरे साथ लिव इन में रहने वाला युवक मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन जब मैं मना किया तो उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इसी प्रताड़ना से परेशान होकर मैं पुलिस के पास आई हूं।"

पुलिस अधिकारी का बयान
इस मामले में बिसरख कोतवाली अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। प्राथमिक आधार पर शिकायत दर्ज की गई है। जांच में पता चला है कि दोनों अपनी मर्जी से एक-साथ रह रहे थे। दोनों को कोतवाली बुलाया गया है। दोनों पक्षों को सामने बैठकर काउंसलिंग करवाई जाएगी। उसके बाद आगे जो भी तथ्य निकाल कर सामने आएंगे, उसको देखते हुए कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.