दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा, स्विफ्ट कार दूसरे वाहन से टकराई, एक की मौत

BIG BREAKING : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा, स्विफ्ट कार दूसरे वाहन से टकराई, एक की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा, स्विफ्ट कार दूसरे वाहन से टकराई, एक की मौत

Tricity Today | दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में एक की मौत हो गई है। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सभी को रेस्क्यू कर गाड़ी से बाहर निकल गया। यह पूरा मामला बिसरख थाना क्षेत्र का है।

कहां और कब हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बिसरख थाना क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक एक स्विफ्ट कार तेज रफ्तार में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गुजर रही थी। तभी वह अज्ञात वाहन से टकरा गई। इस हादसे में स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। यह भीषण सड़क हादसा चिपियाना क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर के समय हुआ।

पुलिस का बयान 
इस मामले में पुलिस ने बताया कि हादसे के बारे में गाजियाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल से मेमो मिला था। मेमो के मुताबिक हाईवे-24 पर हापुड़ से दिल्ली जाने वाली साइड में लाल कुआं के ऊपर आयुष त्यागी (25 वर्ष) निवासी गांव मकनपुर थाना इंदिरापुरम का एक्सीडेंट हो जाने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया। मृतक के परिजन मौके पर मौजूद है। शव के पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.