पति से झगड़े के बाद महिला ने बेटे संग खाया जहर, मासूम की मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दर्दनाक मामला : पति से झगड़े के बाद महिला ने बेटे संग खाया जहर, मासूम की मौत

पति से झगड़े के बाद महिला ने बेटे संग खाया जहर, मासूम की मौत

Google Image | Symbolic Photo

पति से झगड़े के बाद महिला ने बेटे संग खाया जहर, मासूम की मौत Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़े के बाद अपने बच्चे को जहर खिलाकर खुद जहर खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में मां-बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है और महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
 थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित सुपरटेक इको विलेज सोसायटी में रहने वाली एक महिला का 2 दिन पहले उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। महिला ने पति से हुए झगड़े के बाद अपने बेटे शिवम को जहर खिलाकर खुद जहर खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में महिला और उसके बच्चे को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इलाज के दौरान बच्चे ने तोड़ा दम
पुलिस ने बताया कि वहां से बच्चे की बिगड़ती हालत को देखते हुए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में रेफर किया गया। वहां पर 2 वर्षीय शिवम की इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.