बिसरख पुलिस के हस्तक्षेप के बाद माना पंचशील बिल्डर, जारी रहेगी मेंटेनेंस सर्विस

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बिसरख पुलिस के हस्तक्षेप के बाद माना पंचशील बिल्डर, जारी रहेगी मेंटेनेंस सर्विस

बिसरख पुलिस के हस्तक्षेप के बाद माना पंचशील बिल्डर, जारी रहेगी मेंटेनेंस सर्विस

Social Media | चेरी काउंटी के चौकी प्रभारी शिवकुमार से भेंट की

बिसरख पुलिस के हस्तक्षेप के बाद माना पंचशील बिल्डर, जारी रहेगी मेंटेनेंस सर्विस Greater Noida West : पंचशील ग्रीन्स वन के निवासियों की समस्या का संज्ञान लेते एसएचओ बिसरख ने बिल्डर के जीएम से बात की। उन्होंने निवासियों को आश्वस्त किया है कि 25 अक्टूबर के बाद भी मेंटेनेंस सेवाएं जारी रहेंगी। इन्हें बंद नहीं किया जाएगा। निवासियों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली है।

पंचशील ग्रीन्स 1 एओए के पदाधिकारियों ने आज चेरी काउंटी के चौकी प्रभारी शिवकुमार से भेंट की। एसएचओ के आदेश पर उन्होंने पंचशील बिल्डर के जीएम से बात की और मेंटेनेंस सर्विस बंद नहीं करने के लिए कहा। इस पर जीएम सहमत हुए। उन्होंने कहा कि मेंटेनेंस सुविधा पहले की तरह चालू रहेगी।

दरअसल पंचशील ग्रीन्स 1 सोसायटी के गेट पर बीते दिन ही बिल्डर ने एक पोस्टर चिपकाया था। इसमें कहा गया था कि अगर निवासी 25 अक्टूबर तक बकाए मेंटेनेंस चार्ज का भुगतान नहीं करेंगे, तो सेवाएं बंद कर दी जाएंगी। इससे नाराज निवासियों ने बिसरख पुलिस को एक शिकायत दी थी। जिसमें बिल्डर की मनमानी पर कार्रवाई करने की मांग की गई थी। उसी शिकायत का संज्ञान लेते पुलिस ने मध्यस्थता की।  एओए और निवासियों ने पुलिस का धन्यवाद दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.