पंचशील सोसाइटी के सभी सफाईकर्मी धरने पर बैठे, कहा- मांग पूरी नहीं होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा

Greater Noida West : पंचशील सोसाइटी के सभी सफाईकर्मी धरने पर बैठे, कहा- मांग पूरी नहीं होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा

पंचशील सोसाइटी के सभी सफाईकर्मी धरने पर बैठे, कहा- मांग पूरी नहीं होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा

Tricity Today | पंचशील सोसाइटी के सभी सफाईकर्मी धरने पर बैठे

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन-1 हाउसिंग सोसाइटी में हाउसकीपिंग का काम करने वाले कई दर्जन लोग आज हड़ताल पर हैं। सभी सफाई कर्मी सोसाइटी के मेन गेट पर धरने पर बैठ गए हैं। यह लोग किसी को भी अंदर नहीं आने दे रहे हैं।

4 महीनों से नहीं मिला वेतन
सोसाइटी के निवासी मयंक प्रताप का कहना है कि बिल्डर ने इनको करीब 4 महीने से वेतन नहीं दिया है। जिसकी वजह से यह लोग आज धरने पर बैठे हैं। काफी समय से यह वेतन की मांग कर रहे हैं लेकिन बिल्डर के लोग इनको एक-दो दिन कहकर टाल देते हैं। अब इन हाउसकीपिंग कर्मियों का कहना है कि जब तक उनको वेतन नहीं मिलेगा तब तक वह काम नहीं करेंगे।

जब तक मांग पूरी नहीं, काम पर नहीं लौटेंगे
सोसाइटी के एक डिपार्टमेंट के इंचार्ज ने बताया कि पिछले करीब 4 महीनों से इन सफाई कर्मियों को वेतन नहीं मिला है। जिसकी वजह से यह मजदूर काफी परेशान हैं। हालांकि यह सफाई कर्मी शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठे हैं। उनका कहना है कि जब तक उनकी मांग को पूरा नहीं किया जाएगा और जब तक उनको वेतन नहीं दिया जाएगा। तब तक वह धरने पर बैठे रहेंगे। 

पंचशील सोसायटी में रोज का ड्रामा
आपको बता दें कि पंचशील सोसायटी में यह कोई पहला मामला नहीं है। पंचशील सोसायटी के निवासी, हाउसकीपिंग और सुरक्षाकर्मी किसी ना किसी बात को लेकर और किसी ना किसी मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहते हैं। आए दिन पंचशील सोसाइटी में पुलिस का आवागमन रहता है और मामले को शांत करवाया जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.