आम्रपाली और किंग्सवुड सोसाइटी के निवासियों ने कोर्ट रिसीवर के खिलाफ की बैठक, एओए को धक्का मारने की तैयारी

Greater Noida West : आम्रपाली और किंग्सवुड सोसाइटी के निवासियों ने कोर्ट रिसीवर के खिलाफ की बैठक, एओए को धक्का मारने की तैयारी

आम्रपाली और किंग्सवुड सोसाइटी के निवासियों ने कोर्ट रिसीवर के खिलाफ की बैठक, एओए को धक्का मारने की तैयारी

Tricity Today | कोर्ट रिसीवर के खिलाफ बैठक

Greater Noida West : आम्रपाली गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसाइटी में घर खरीदारों की बहुत महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में करीब 200 निवासियों ने हिस्सा लिया। आरोप है कि गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसाइटी में पिछले 9 महीने से एओए गृह स्वामियों को लूटने का काम कर रही है। कोर्ट रिसीवर ने 8 जुलाई 2023 को एक एओए का गठन किया था, जिसका काम था कि सोसाइटी में मेंटेनेंस कार्य किए जाए। कहा जा रहा है कि इस समय सभी होम बायर्स इस बात से परेशान हैं कि एओए मेंटेनेंस को लेकर भी किसी तरह की सुविधा पर काम नहीं कर रही है।

इसलिए नाराज है हजारों निवासी
गोल्फ होम्स की निवासी निधि सिंह ने बताया, "जब कोर्ट रिसीवर्स साहब से बात की तो उन्होंने सीधे-सीधे पल्ला झाड़ दिया कि मेरा सोसायटी के इंटरनल मैटर्स में कोई भी इंवॉल्वमेंट नहीं है। आप होम बायर्स जैसा चाहे वैसा AOA बना सकते हैं। सोसाइटी का इंटरनल मेंटेनेंस सोसाइटी में रहने वाले लोगों पर डिपेंड है।" कोर्ट रिसीवर के इस बयान के बाद सोसाइटी के सभी लोग परेशान थे। उन्होंने रविवार को एक मीटिंग बुलाई, जिसमें सभी मुद्दों को रखा गया।

बैठक में लिया बड़ा फैसला
बैठक में फैसला लिया गया है कि एक नोटिस कोर्ट रिसीवर नोएडा अथॉरिटी और रजिस्टार ऑफिस मेरठ को भेजा जाएगा। उसके बाद दोबारा से एओए चुनाव करवाने की मांग की जाएगी। उसके बावजूद अगर 21 दिनों तक कोई जवाब या समस्या का समाधान नहीं होता है तो घर खरीदार खुद मिलकर चुनाव करवा देंगे। उसके बाद सोसाइटी के भीतर जितने भी मेंटेनेंस कार्य है, वह नई एओए के हवाले किए जाएंगे। सभी लोगों ने यह फैसला लिया है कि अगर कोर्ट रिसीवर ऑफिस की तरफ से सहयोग नहीं मिला तो वर्तमान की एओए को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.