एओए ने लिफ्ट बंद कर दीं, हटा लिए गार्ड और स्वीपर, रेजिडेंट्स ने किया बवाल

Greater Noida West : एओए ने लिफ्ट बंद कर दीं, हटा लिए गार्ड और स्वीपर, रेजिडेंट्स ने किया बवाल

एओए ने लिफ्ट बंद कर दीं, हटा लिए गार्ड और स्वीपर, रेजिडेंट्स ने किया बवाल

Tricity Today | प्रदर्शन

एओए ने लिफ्ट बंद कर दीं, हटा लिए गार्ड और स्वीपर, रेजिडेंट्स ने किया बवाल Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट के ब‍िसरख थानाक्षेत्र अंतर्गत पंचशील ग्रीन-1 सोसाइटी (Panchsheel Greens Society) में अपार्टमेंट ऑनर्स एसोस‍िएशन ने शन‍िवार सुबह अचानक सर्व‍िस बंद कर दीं। एओए ने ब‍िना क‍िसी पूर्व नोट‍िस के एफ-2 टावर की चारों ल‍िफ्ट बंद कर दीं। साथ ही सुरक्षाकर्म‍ियों और सफाईकर्म‍ियों समेत सभी स्‍टॉफ को हटा ल‍िया। इस दौरान टॉवर के एक निवासी लगभग डेढ़ घंटे तक ल‍िफ्ट में फंसे रहे। एओए से क‍िसी प्रकार की मदद नहीं म‍िलने पर न‍िवास‍ियों ने खुद मशक्‍कत करके निवासी को ल‍िफ्ट से बाहर न‍िकाला। इसके बाद टॉवर के लोग इकट्ठा होकर एओए के ऑफ‍िस गए और अध्‍यक्ष व‍िकास कुमार से इस बारे में बातचीत करनी चाही। आरोप है कि व‍िकास ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बातचीत करने से इंकार कर द‍िया।

पुलिस ने सुविधाएं बहाल करवाईं
इससे हाऊसिंग सोसायटी में हंगामा होने लगा। इस पर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुल‍िस ने दोनों पक्षों की बैठकर बातचीत करवाई। इस दौरान पुल‍िस ने एओए अध्‍यक्ष व‍िकास कुमार को ल‍िफ्ट बंद नहीं करने और बाकी सभी सुव‍िधाएं बहाल करने का आदेश द‍िया।

क्‍यों भड़के रेज‍िडेंट्स
दरअसल, एफ-2 टॉवर का पजेशन ब‍िल्‍डर ने द‍िसंबर 2020 में द‍िया है। इस दौरान न‍िवास‍ियों ने दो साल का मेंटीनेंस एडवांस द‍िया है। इसके बाद व‍िकास कुमार के नेतृत्‍व में एओए चयन‍ित हुई। एओए ने द‍िसंबर 2021 में जीबीएम के दौरान पूरी पंचशील ग्रीन-1 सोसाइटी का ब‍िल्‍डर से हैंडओवर ले ल‍िया। इस दौरान विकास कुमार ने एफ-2 न‍िवास‍ियों के पूछने पर यह आश्‍वासन द‍िया क‍ि ब‍िल्‍डर पर आपका जो एडवांस पैसा है, उसे लेना एओए की ज‍िम्‍मेदारी है। यही बात व‍िकास कुमार ने सोसाइटी के ग्रुप और ई-मेल पर ल‍िखकर दी। अब ब‍िना क‍िसी पूर्व नोट‍िस के सभी सुव‍िधाएं बंद करने पर टॉवर न‍िवासी भड़क गए।

एओए अध्यक्ष पर अभद्रता का आरोप
निवासियों का आरोप है कि वह लोग शनिवार को व‍िकास कुमार से बातचीत करने के ल‍िए गए। इस पर व‍िकास ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बातचीत करने से इंकार कर द‍िया। इसके बाद पुल‍िस अध‍िकार‍ियों की मध्‍यस्‍थता में एओए अध्‍यक्ष व‍िकास कुमार और अन्‍य कर्मचारियों को सभी सुव‍िधाएं बहाल करने का आदेश द‍िया गया। इस पर उन्‍होंने शन‍िवार रात से ही सभी सुव‍िधाएं शुरू करने की बात कही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.