नामी सोसाइटी के फ्लैट से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस को मिली लाश

Greater Noida West : नामी सोसाइटी के फ्लैट से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस को मिली लाश

नामी सोसाइटी के फ्लैट से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस को मिली लाश

Google Image | Symbolic

Greater Noida West : बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित इरोज सम्पूर्णम हाउसिंग सोसायटी में एक युवक का शव पुलिस को मिला है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इरोज सम्पूर्णम हाउसिंग सोसायटी में स्थित एक फ्लैट से बदबू आ रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक ने अधिक मात्रा में शराब पी ली और उसी वजह से उसकी मौत हुई है। 

देर रात 8:00 बजे पुलिस को मिली जानकारी
सेंट्रल नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि शुक्रवार की देर रात करीब 8:00 बजे डायल 112 कंट्रोल रूम द्वारा थाना बिसरख पर सूचना दी गई कि थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत स्थिति इरोज सम्पूर्णम सोसायटी के फ्लैट नंबर-605 टावर एन-4 से बदबू आ रही है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक और थाना बिसरख पुलिस बल मौके पर पहुंची। 

मौके पर मिली शराब की कई बोतलें
विशाल पांडेय ने बताया कि इस फ्लैट में 38 वर्षीय प्रांजल पांडेय का शव कई दिन पुराना मिला। पुलिस ने मौके पर मृतक के भाई साराश पांडेय को भी बुलाया गया। प्रांजल पांडेय के कमरे में काफी मात्रा में शराब की बोतलें मिली है। 

मृतक के भाई ने पुलिस को दी अहम जानकारी
प्रांजल के भाई साराश ने पुलिस को बताया कि प्रांजल पांडेय शराब का अत्यधिक सेवन करता था, इसकी वजह से लीवर में परेशानी थी। जिसका इलाज भी चल रहा था। प्रथम जांच में प्रांजल पाण्डे की मौत अत्यधिक शराब सेवन और लीवर की बीमारी से होना प्रतीत होती है। पुलिस ने प्रांजल पांडेय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.