भूटानी बिल्डर ने निराला सोसायटी के सैकड़ों लोगों की जान खतरे में डाली, प्राधिकरण ने लिया एक्शन

Greater Noida West : भूटानी बिल्डर ने निराला सोसायटी के सैकड़ों लोगों की जान खतरे में डाली, प्राधिकरण ने लिया एक्शन

भूटानी बिल्डर ने निराला सोसायटी के सैकड़ों लोगों की जान खतरे में डाली, प्राधिकरण ने लिया एक्शन

Tricity Today | भूटानी बिल्डर ने निराला हाउसिंग सोसाइटी के बिल्कुल बराबर में एक बहुत गहरा गड्ढा कर दिया है।

Greater Noida West : भूटानी बिल्डर ने अपने अलावा अब दूसरी हाउसिंग सोसायटी के घर खरीदारों को भी परेशान करना शुरू कर दिया है। भूटानी ग्रुप में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित निराला हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले सैकड़ों लोगों की जान जोकिंग में डाल दी है। भूटानी ग्रुप ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपनी परियोजना पर निर्माण करवा रहा है। इसी परियोजना के बिल्कुल बराबर में निराला हाउसिंग सोसायटी है। भूटानी बिल्डर ने निराला हाउसिंग सोसाइटी के बिल्कुल बराबर में एक बहुत गहरा गड्ढा कर दिया है।
सोसाइटी वालों में दहशत
पिछले कुछ दिनों से लगातार ग्रेटर नोएडा वेस्ट और दिल्ली समेत काफी इलाकों में भीषण बारिश हो रही है। ऐसे में जमीन धंसने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है। भूटानी बिल्डर द्वारा निराला हाउसिंग सोसायटी के बिल्कुल बराबर में बहुत ही गहरा गड्ढा खोद दिया है। निवासियों का कहना है कि बारिश के कारण अगर मिट्टी खिसक जाती है तो बड़ा हादसा होने से कोई नहीं बचा सकता। ऐसे में निराला हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है। इस मामले में प्राधिकरण ने भी एक्शन लिया है।

भूटानी बिल्डर ने किया 15 फुट गहरा गड्ढा 
निराला हाउसिंग सोसायटी के निवासियों का कहना है कि उनकी सोसाइटी के बिल्कुल बराबर में भूटानी ग्रुप का प्रोजेक्ट है, जहां पर निर्माण कार्य चल रहा है। निवासियों का कहना है कि भूटानी बिल्डर ने निर्माणाधीन प्रोजेक्ट पर एक 15 फुट गहरा गड्ढा करवा दिया है। पिछले काफी दिनों से बारिश काफी ज्यादा पड़ रही है। ऐसे में मिट्टी धंसने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। उनका कहना है कि अगर मिट्टी जमीन के अंदर धंस जाती है तो बड़ा हादसा होने से कोई नहीं बचा सकता। भूटानी बिल्डर ने निराला हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले सैकड़ों लोगों की जान खतरे में डाल दी है।

शिकायत के बाद पहुंची प्राधिकरण की टीम
इस मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रभारी जीएम सलिल यादव ने बताया कि इस मामले की जानकारी निराला हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने दी। जिसके बाद प्राधिकरण के अधिकारी और पुलिस टीम भूटानी ग्रुप के निर्माणधीन प्रोजेक्ट पर पहुंची और इस मामले में एक्शन लिया गया।

प्राधिकरण ने लिया एक्शन
प्राधिकरण की तरफ से भूटानी बिल्डर को जल्द से जल्द काम करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा बिल्डर से कहा गया है कि वह अपने कुछ लोगों को मौके पर तैनात करें, जिससे कोई बड़ा हादसा ना हो सके। क्योंकि पिछले कुछ समय से भारी बारिश हो रही है। ऐसे में कोई बड़ा हादसा होने से कोई नहीं टाल सकता है। जरूरत है कि मौके पर ध्यानपूर्वक काम किया जाए।

भूटानी बिल्डर ने अपने फ्लैट खरीदारों को किया परेशान
सलिल यादव ने बताया कि प्राधिकरण के आदेश पर बिल्डर के द्वारा अतिरिक्त लोगों को तैनात किया गया है। इसके अलावा बिल्डर को जल्द से जल्द काम करने के निर्देश दिए हैं। आपको बता दें कि भूटानी बिल्डर के खिलाफ पहले भी काफी लोगों ने प्रदर्शन किया है। आरोप है कि भूटानी बिल्डर अपने घर खरीदारों को पजेशन नहीं दे रहा है। जिसकी वजह से आए दिन प्रोजेक्ट से संबंधित लोग भूटानी बिल्डर के दफ्तर पर हंगामा करते हुए नजर आते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.