Ace Aspire बनी आवारा कुत्तों का अड्डा, 10वीं बार रेजिडेंट को काटा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का बड़ा मुद्दा : Ace Aspire बनी आवारा कुत्तों का अड्डा, 10वीं बार रेजिडेंट को काटा

Ace Aspire बनी आवारा कुत्तों का अड्डा, 10वीं बार रेजिडेंट को काटा

Google Image | Ace Aspire बनी आवारा कुत्तों का अड्डा, 10वीं बार व्यक्ति को काटा

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सबसे ज्यादा लोगों की समस्याएं हैं। इनमें से एक बड़ा मुद्दा आवारा कुत्तों का भी है। आए दिन हाउसिंग सोसाइटी में आवारा कुत्ते लोगों को निशाना बनाते हैं। सबसे ज्यादा ऐसी घटनाएं ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस एस्पायर हाउसिंग सोसाइटी में होती हैं। निवासियों का कहना है कि गुरुवार को एक बार फिर आवारा कुत्तों ने एक लड़के को निशाना बनाया है।

गुरुवार दोपहर की घटना
ऐस एस्पायर हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले एक बच्चे को आवारा कुत्तों ने काट लिया। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर बाद लड़का सोसाइटी में पार्क में खेल रहा था। उसी दौरान कुछ कुत्तों ने बच्चे पर हमला कर दिया, आवारा कुत्तों ने बच्चे की जांघ पर काटा है।

लोगों ने एओए को बताया जिम्मेदार
आपको बता दें कि सोसाइटी में ऐसी कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कुत्तों के द्वारा लोगों को निशाना बनाने की काफी घटनाएं सामने आ चुकी है। लोगों का कहना है कि यह सोसाइटी में दसवीं घटना है। सोसाइटी के लोग इस मामले में एओए होने को जिम्मेदार बताते हैं।

प्राधिकरण और विधायक तेजपाल नागर के खिलाफ रोष
सोसायटी के लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत काफी बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और दादरी विधायक तेजपाल नागर से की गई, लेकिन कोई भी सुनने के लिए तैयार नहीं है। निवासियों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, लेकिन कोई भी ध्यान देने वाला नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.