ला रेसिडेंसिया बिल्डर पर भाजपा नेता ने इन धाराओं में करवाया मुकदमा दर्ज, बसपा नेता कर रहे भजन-कीर्तन

BIG BREAKING : ला रेसिडेंसिया बिल्डर पर भाजपा नेता ने इन धाराओं में करवाया मुकदमा दर्ज, बसपा नेता कर रहे भजन-कीर्तन

ला रेसिडेंसिया बिल्डर पर भाजपा नेता ने इन धाराओं में करवाया मुकदमा दर्ज, बसपा नेता कर रहे भजन-कीर्तन

Tricity Today | सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन

Greater Noida West : ला रेसिडेंसिया हाउसिंग सोसाइटी में पिछले 57 घंटों से पानी का संकट है। हाउसिंग सोसाइटी में पानी नहीं है, जिसकी वजह से निवासी बड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं। मंगलवार की दोपहर को ला रेसिडेंसिया बिल्डर पर भाजपा नेता ने मुकदमा दर्ज करवाया है। तो वहीं, बहुजन समाज पार्टी के नेता और दादरी विधानसभा प्रत्याशी मनवीर भाटी सोसाइटी निवासियों के साथ धरने पर बैठ गए हैं।

रविवार सुबह से सोसाइटी में पानी नहीं
दरअसल, बीते रविवार की सुबह करीब 7:00 बजे सोसायटी के अंडर टैंक में पानी भर गया। इसका कारण यह था कि पानी का टैंक भर जाने के बाद पानी की मोटर ऑटोमेटिक बंद नहीं होती, उसको किसी कर्मचारी द्वारा बंद करना पड़ता है। रविवार को कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन कोई भी कर्मचारी मोटर बंद नहीं कर पाया जिसकी वजह से अंडरटैंक फ्लोर में पानी भर गया। जिसमें सभी मोटर और मशीन डूब गई। अंडरटैंक फ्लोर में पानी भरने के कारण पानी ओवरटैंक तक नहीं पहुंच पाया। इसी के कारण सोसाइटी में पानी की किल्लत हो गई है। इस मामले को 57 घंटे हो गए हैं लेकिन बिल्डर अभी तक पानी की इस बड़ी दिक्कत का समाधान नहीं कर पाया।

धारा संख्या 406 के तहत मुकदमा दर्ज
मंगलवार को सोसायटी के निवासी और ग्रेटर नोएडा वेस्ट भाजपा मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष सुमित बैसोया ने ला रेसिडेंसिया बिल्डर के खिलाफ बिसरख थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बिल्डर के खिलाफ धारा संख्या 406 के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि बिल्डर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बसपा नेता कर रहे भजन-कीर्तन
वहीं, दूसरी ओर बसपा प्रत्याशी मनवीर भाटी सोसाइटी निवासियों के साथ मेन गेट पर धरना दे रहे है। सोसाइटी की महिलाएं मेन गेट पर प्रदर्शन करते हुए भजन कीर्तन गा रही है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। मनवीर भाटी ने ला रेसिडेंसिया बिल्डर पर पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.