सुपरटेक इकोविलेज हाउसिंग सोसाइटी में खूनी संघर्ष, एक को बेहरमी से उतारा मौत के घाट

Greater Noida West BREAKING : सुपरटेक इकोविलेज हाउसिंग सोसाइटी में खूनी संघर्ष, एक को बेहरमी से उतारा मौत के घाट

सुपरटेक इकोविलेज हाउसिंग सोसाइटी में खूनी संघर्ष, एक को बेहरमी से उतारा मौत के घाट

Tricity Today | Greater Noida West BREAKING

सुपरटेक इकोविलेज हाउसिंग सोसाइटी में खूनी संघर्ष, एक को बेहरमी से उतारा मौत के घाट Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी में बुधवार को एक बड़ी घटना हुई। शहर में स्थित सुपरटेक इकोविलेज-1 हाउसिंग सोसाइटी में काम करने वाले दो मजदूरों के बीच शराब पीने के बाद नोकझोंक हुई। नोकझोंक मारपीट में बदल गई और एक मजदूर ने दूसरे मजदूर के ऊपर हथौड़े से वार कर दिया। इस घटना में दूसरे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद बिसरख पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मृतक मजदूरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मजदूर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बुधवार देर रात 11:30 बजे की घटना
इस मामले में सेंट्रल नोएडा की एडिशनल डीसीपी अंकिता शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र अंतर्गत सुपरटेक इकोविलेज-1 हाउसिंग सोसायटी के एक फ्लैट में निर्माण का कार्य चल रहा था। अंकिता शर्मा ने बताया कि इसी फ्लैट में शेरसिंह और समीर मजदूरी का कार्य करते हैं। बुधवार की देर रात कल 11:30 बजे शेर सिंह और समीर एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों मजदूरों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। 

आरोपी शेरसिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया
विवाद के दौरान शेरसिंह ने समीर के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। इस घटना में समीर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और समीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में बिसरख थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शेरसिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जांच में पता चला है कि दोनों मजदूर काफी समय से एक साथ कार्य कर रहे थे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.